scorecardresearch
 

क्या प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी? सिंगर ने दिया रिएक्शन

खबरें चर्चा में आई थीं कि आदित्य की पत्नी श्वेता प्रेग्नेंट हैं. अब सिंगर ने इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है. आदित्य ने कहा- ये सच नहीं है. अभी तो नहीं.

पत्नी संग आदित्य पत्नी संग आदित्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होस्टिंग से ब्रेक ले रहे आदित्य
  • आदित्य इंडियन आइडल को कर रहे हैं होस्ट
  • किसी ना किसी कारण से खबरों में रहते हैं आदित्य

सिंगर आदित्य नारायण खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं शायद अगले साल पिता बन जाऊं. उनके इस बयान के बाद खबरें चर्चा में आ गई कि आदित्य की पत्नी श्वेता प्रेग्नेंट हैं. अब सिंगर ने इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इन खबरों का सिरे से खंडन किया है.

आदित्य ने किया रिएक्ट

आदित्य ने कहा- 'ये सच नहीं है. अभी तो नहीं. मैंने जो कहा वो ये कि मैं खुश हूं कि मैंने अपनी पत्नी के साथ एक नई जिंदगी शुरू की है. नॉर्मल कपल की तरह हम भी फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे हैं. बस. इस बात को ट्विस्ट और टर्न करके हमें मेटरनिटी वार्ड पर पहुंचा दिया. पब्लिक में कोई क्या कहता है इस बारे में सावधान रहना होगा, इससे पहले कि आपके शब्दों के ट्विस्ट कर दिया जाए.'

करण जौहर ने किया डेटिंग का खुलासा, बताया किसके साथ डेट पर जाएंगे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

Pornographic content case: राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सर्वर, क्या पोर्न कंटेंट होता था अपलोड? जांच जारी

बता दें कि आदित्य ने अपने फ्यूचर प्लान और होस्टिंग से ब्रेक लेने के बारे में बात करते हुए कहा था, ''मैं अगले साल होस्टिंग से ब्रेक लूंगा. मुझे एक समय में कई काम करने में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन ये थका देने वाला भी है. पिछले 15 सालों से मैं भारतीय टेलीविजन कर रहा और बहुत आभारी हूं. ये दूसरी चीजों पर आगे बढ़ने का समय है. मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू किया. और अब इसे मैं अगले साल पूरा कर लूंगा. मैं शायद एक पिता बन जाऊंगा (मुस्कुराते हुए). टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है- नाम, प्रसिद्धि और सफलता."

मालूम हो कि दिसंबर 2020 में आदित्य और श्वेता की शादी हुई थी. दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें