scorecardresearch
 

शहनाज से नहीं हट रहीं सिद्धार्थ शुक्ला की नजरें, शूटिंग सेट से वायरल हुई ये तस्वीर

शहनाज और सिद्धार्थ के नए गाने की बात करें तो उसका नाम देसी म्यूजिक वीडियो रखा गया है. बताया गया है कि इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है.

शहनाज गिल को निहारते सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को निहारते सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला और एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन में नहीं बल्कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में. जी हां, वायरल हो रही खबरों के मुताबिक ये दोनों चर्चित कलाकार जल्द ही द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. शो की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं.

अब एक ताजा तस्वीर सामने आई है जो कि फैन्स को काफी पसंद आ रही है. फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला टकटकी लगाकर शहनाज गिल की तरफ देखते नजर आ रहे हैं जबकि बाकी लोग सामने कैमरा की तरफ देख रहे हैं. बिग बॉस हाउस में दोनों की ट्यूनिंग कमाल की थी और शहनाज-सिद्धार्थ के बीच काफी करीबियां देखने को मिलीं.

देखें: आजतक LIVE TV

खबर आ रही है कि उस नए गाने को प्रमोट करने के लिए पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हैं. हालांकि ना तो सिद्धार्थ शुक्ला और ना ही कपिल शर्मा के शो की तरफ से इस बारे में अब तक कुछ बताया गया है. ऐसे में आधिकारिक जानकारी सामने आना अभी बाकी है और फिलहाल इस बारे में सिर्फ कयास भर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

शहनाज और सिद्धार्थ के नए गाने की बात करें तो उसका नाम देसी म्यूजिक वीडियो रखा गया है. बताया गया है कि इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है. इस रोमांटिक ट्रैक में सिडनाज की केमिस्ट्री का फिर खूबसूरत रूप देखने को मिलने वाला है. वहीं शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की थीं. उन तस्वीरों की वजह से गाने को लेकर भी काफी बज बन गया था.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें