scorecardresearch
 

'जो अभी ठीक नहीं, वो कभी ठीक नहीं होगा', 2 शादियां टूटने पर Shweta Tiwari ने बेटी से कहा- शादी मत करना

श्वेता तिवारी ने शादी को लेकर अपनी राय बताई है. श्वेता ने कहा कि वो शादी में विश्वास नहीं रखती हैं. वो अपनी बेटी पलक को भी शादी न करने की सलाह देती हैं. श्वेता तिवारी ने कहा- मैं शादी में यकीन नहीं रखती हूं. मैं अपनी बेटी से भी यही कहती हूं कि शादी मत करना.

X
श्वेता तिवारी और पलक तिवारी
श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी की मोस्ट स्टाइलिश और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. श्वेता की बड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है. प्रोफेशनल लाइफ में श्वेता ने काफी अच्छा किया है. लेकिन एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ हमेशा कंट्रोवर्सी से घिरी रही है. श्वेता ने दो बार शादी की. लेकिन दोनों बार उनकी मैरिज लाइफ चल नहीं पाई. अब एक्ट्रेस ने अपनी टूटी हुई शादियों पर खुलकर बात की है. 

श्वेता को शादी में यकीन नहीं है...

श्वेता तिवारी ने TOI संग बातचीत में शादी को लेकर अपनी राय बताई है. श्वेता ने कहा कि वो शादी में विश्वास नहीं रखती हैं. वो अपनी बेटी पलक को भी शादी न करने की सलाह देती हैं. श्वेता तिवारी ने कहा- मैं शादी में यकीन नहीं रखती हूं. मैं अपनी बेटी से भी यही कहती हूं कि शादी मत करना. ये उसकी लाइफ है और मैं उसे ये नहीं बताती हूं कि उसे कैसे जीना है. लेकिन मैं चाहती हूं कि वो इस बारे में फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच ले. अगर आप एक रिलेशनशिप में हैं तो ये जरूरी नहीं है कि आपको शादी ही करनी है. 

श्वेता ने आगे कहा- जिंदगी में शादी करना बहुत जरूरी है और शादी के बिना जिंदगी कैसे चलेगी, ये नहीं होना चाहिए. हालांकि, श्वेता ने यह भी कहा- हर शादी का अंजाम खराब नहीं होता है. मेरे कई दोस्त हैं, जो एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और मैं उनके लिए खुश हूं. लेकिन मैंने अपने कई दोस्तों को शादी में कंप्रोमाइज करते हुए भी देखा है, जो उनके और उनके बच्चों के लिए ठीक नहीं है.

पलक को श्वेता की खास सलाह

बेटी पलक को सलाह देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा- मैं अपनी बेटी को यही बताना चाहती हूं कि वही करें, जिससे उन्हें खुशी मिलती है, लेकिन सोसाइटी के प्रेशर में आकर कुछ ना करें. आप चांस पर चीजों को नहीं छोड़ सकते हैं, क्योंकि जो अभी ठीक नहीं है, वो तब भी ठीक नहीं होगा. 

श्वेता ने टूटी शादियों पर कही ये बात

श्वेता की दोनों शादियों में से कोई भी शादी चल नहीं पाई. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस बोलीं- ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी पहली शादी को बचाने काफी कोशिश की, क्योंकि मेरी परवरिश ऐसी थी कि सब समझकर चलना चाहिए. हालांकि, मैंने दूसरी शादी में अपना टाइम बर्बाद नहीं किया. मुझे पता था खराब हो गया है तो खराब होने ही वाला है, चाहें मैं कितना भी बचाने की कोशिश कर लूं. लोग मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से एंटरटेन हो सकते हैं. जब आप लोगों की परवाह करना छोड़ देते हैं तो आपसे सवाल करने की भी उनकी हिम्मत नहीं होती. 

शादी पर तो श्वेता तिवारी ने अपनी राय खुलेआम बता दी है. इस बारे में आपकी क्या राय है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें