scorecardresearch
 

जब 'टीवी का अमिताभ बच्चन' कहलाने पर नाराज होते थे शेखर सुमन, बोले- अब है पछतावा

एक्टर शेखर सुमन को एक समय में ‘टीवी का अमिताभ बच्चन’ कहा जाता था. उस समय उन्हें यह बात रास नहीं आती थी. आज शेखर सुमन इस बात को लेकर पछतावा रखते हैं और कहते हैं कि वह कितने बेवकूफ थे जो इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट नहीं ले सके.

शेखर सुमन शेखर सुमन

टीवी-बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन को एक समय में ‘टीवी का अमिताभ बच्चन’ कहा जाता था. उस समय उन्हें यह बात रास नहीं आती थी. आज शेखर सुमन इस बात को लेकर पछतावा रखते हैं और कहते हैं कि वह कितने बेवकूफ थे जो इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट नहीं ले सके. 

एक इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने इस पर खुलकर बात की. शेखर सुमन ने कहा, “मैं अपनी खुद की जगह और नाम बनाना चाहता था. मैं नहीं चाहता था कि लोग मुझे किसी और के नाम से जानें, पहचानें या किसी के नाम का टैग दें. आज सोचता हूं कि मैं कितना बड़ा बेवकूफ था जो लोगों द्वारा दिए कॉम्प्लीमेंट को ले नहीं सका.”

पिंकविला संग बातचीत में शेखर सुमन बोले- अमिताभ बच्चन अपने आप में एक बड़ा नाम है. वह दुनिया में बेस्ट हैं. मैं सोचता था कि मेरी अपनी पहचान होनी चाहिए, मैं खुद की राह बना रहा हूं तो खुद का नाम ही बनाऊंगा. अब सोचता हूं कि कितना बेवकूफ था. मुझे दुनिया का सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिल रहा था और मैं उसे रिजेक्ट कर रहा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

चैट शो की फीस को लेकर साधे रखी चुप्पी
शेखर सुमन ने कहा कि जब लोग मुझे टीवी का अमिताभ बच्चन कहते थे तो मुझे कई बार गुस्सा आ जाता था. मैं सोचता था कि ये लोग मुझे ऐसे क्यों कह रहे हैं? इसी इंटरव्यू में शेखर सुमन से जब चैट शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ की फीस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साधे रखी. उन्होंने कहा कि मेरी आखिरी सांस तक यह बात सीक्रेट ही रहनी चाहिए, मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें