scorecardresearch
 

Shehnaaz Gill on Dating Raghav Juyal: राघव जुयाल संग अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई? शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी

शहनाज गिल को लेकर खबरें हैं कि वो डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. शहनाज गिल ने उनके अफेयर को लेकर उड़ रही इन अटकलों पर अब रिएक्ट किया. शहनाज गिल का कहना है कि मीडिया झूठ बोलती है. किसी के साथ खड़े होने और घूमने से आप उसके साथ रिलशनशिप में नहीं हो जाते हो.

X
शहनाज गिल
शहनाज गिल

एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. शहनाज गिल को लेकर सबसे लेटेस्ट चर्चा ये है कि वो टीवी होस्ट और डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. राघव ने इन खबरों को इग्नोर करने की बात कही थी. अब शहनाज गिल का भी रिएक्शन आ गया है.

शहनाज का बड़ा आरोप

बीती रात शहनाज गिल अपने भाई शाहबाज के नए पंजाबी सिंगल Aunda Janda के लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं. यहां मीडिया से बात करते हुए  शहनाज गिल ने उनके अफेयर को लेकर उड़ रही अटकलों पर रिएक्ट किया. मीडिया से इंटरैक्शन के बीच शहनाज अचानक से कहने लगती हैं मीडिया झूठ क्यों बोलती है. मीडिया हर बार झूठ बोलती है. कुछ भी बोलती है. शहनाज की इस बात को सुनकर एक जर्नलिस्ट में शहनाज से सवाल किया.

अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

शहनाज से पूछा- शहनाज कहीं आपका इशारा इस तरफ तो नहीं कि आजकल आपको लेकर चर्चा है कि आप रिलेशनशिप में हो. कहीं आप इस चीज को लेकर तो नहीं कह रही कि मीडिया झूठ बोलती है. इस सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए शहनाज बोलीं- हां तो मीडिया बोलती है ना झूठ. कुछ भी बोलते हैं. आप इनके साथ खड़े हो तो आप रिलेशन में हो. नहीं ना. हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या घूम लें तो हम रिलेशनशिप में हो जाते हैं क्या? तो बस मीडिया फिर झूठ ही बोलती है ना. थैंक्यू.

शहनाज कौर गिल के इस जवाब से मालूम चल गया है कि वो और राघव किसी तरह के रिलेशन में नहीं हैं. शहनाज और राघव डेट नहीं कर रहे हैं.

क्या थी अटकलें?
खबरें थीं कि राघव जुयाल और शहनाज गिल को एक दूसरे की कंपनी पसंद आ रही है. दोनों साथ में ऋषिकेश ट्रिप पर भी गए थे. दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. दोनों साथ में फिल्म भाईजान में काम कर रहे हैं. राघव ने शहनाज संग अफेयर पर रिएक्ट करते हुए कहा था-  चिंता की बात नहीं, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी. ऐसी अटकलों को इग्नोर करें. राघव के मुताबिक उनके लिए ये सब चीजें मैटर नहीं करती हैं.

सिद्धार्थ संग थीं शहनाज की नजदीकियां

शहनाज गिल का नाम चाहे आज राघव जुयाल संग जोड़ा जा रहा है. लेकिन वो कभी टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में थीं. उनकी दोस्ती बिग बॉस 13 में शुरू हुई थी और शो के बाद भी कायम रही. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन को कंफर्म नहीं किया था. वे एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते थे. सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं. शहनाज को सिद्धार्थ की मौत का बड़ा झटका लगा था. पर अब वो धीरे धीरे खुद को संभाल रही हैं और लाइफ में आगे बढ़ रही हैं.

शहनाज का पूरा फोकस काम पर है. वो सलमान खान की फिल्म भाईजान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. शहनाज के डेब्यू के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. सलमान खान की फिल्म भाईजान में शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश भी नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें