scorecardresearch
 

'मुझे मेरी बच्ची मिल गई', Shehnaaz Gill को देख रो पड़ी पाकिस्तानी फैन, एक्ट्रेस ने लगाया गले

फैन संग शहनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज से मिलने के लिए उनकी एक फैन पाकिस्तान से आई है. शहनाज गिल को देखकर पाकिस्तानी फैन की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. फैन शहनाज को देखकर इमोशनल हो जाती है.

X
शहनाज गिल और उनकी फैन
शहनाज गिल और उनकी फैन

शहनाज गिल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय किया है. शहनाज की बड़ी पॉपुलैरिटी है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश तक सीमित नहीं है, बल्कि अब शहनाज दूसरे मुल्क के लोगों की भी जान बन चुकी हैं. यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए. 

शहनाज को देख रोई पाकिस्तानी फैन

शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट के बाद शहनाज अपनी एक पाकिस्तानी फैन से मिली. फैन संग शहनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज से मिलने के लिए उनकी एक फैन पाकिस्तान से आई है. शहनाज गिल को देखकर पाकिस्तानी फैन की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. फैन शहनाज को देखकर इमोशनल हो जाती है. महिला की आंखों से खुशी के आंसू बहने लगते हैं. 

बुर्का पहने पाकिस्तानी महिला शहनाज को प्यार से गले लगाकर रोने लगती है. महिला इमोशनल होते हुए कहती है- मुझे मेरी बच्ची मिल गई शहनाज. बहुत प्यार करते हैं इन्हें. फैन को इमोशनल होता देखकर शहनाज भी उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं. अपने लिए इतना प्यार और सम्मान देखकर शहनाज भी इमोशनल होती दिख रही हैं. शहनाज की आंखें भी नम हो जाती हैं. हालांकि, वो किसी तरह अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश करती हैं. 

 

शहनाज ने सिद्धार्थ को किया याद

शहनाज ने बीते कुछ सालों में अपनी मेहनत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. फैंस शहनाज के लिए दीवाने रहते हैं. अब तो पड़ोसी मुल्क के लोग भी शहनाज गिल के मुरीद होते हुए नजर आ रहे हैं. 

इवेंट में शहनाज को अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. अवॉर्ड लेते हुए एक्ट्रेस अपने खास दोस्त और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशनल हो गईं. शहनाज ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ को दिया. अवॉर्ड लेने के बाद अपनी स्पीच में शहनाज ने कहा-  'मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी. क्योंकि ये मेरी मेहनत है. तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है. एक चीज और. मैं एक एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिये. मेरे पे इतना इंवेस्ट किया कि आज मैं यहां पे पहुंच गई हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है. 

शहनाज के बारे में अब हम क्या ही कहें. एक्ट्रेस ने न सिर्फ करियर में ऊंची उड़ान भरी है, बल्कि लोगों के दिल भी जीते हैं. शहनाज हैं ही इतनी प्यारी कि कोई भी उनका दीवाना हो जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें