scorecardresearch
 

'मैं आज जो भी हूं...', सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशनल हुईं शहनाज गिल, दिया सक्सेस का क्रेडिट

आज कल शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स के लिये दुबई पहुंची हुई हैं. अवॉर्ड नाइट से एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में शहनाज गिल अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती दिख रही हैं. शहनाज ने अपनी स्पीच से सबको इमोशनल कर दिया है.

X
शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. शहनाज हर दिन कामयाबी की नई उड़ान भरती दिख रही हैं. सक्सेस के दौर में शहनाज चाहें कितनी ही आगे क्यों ना निकल जाएं. पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करना कभी नहीं भूलती. फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स नाइट में भी एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके भावुक हो गईं. 

शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट किया अवॉर्ड 
आज कल शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स के लिये दुबई पहुंची हुई हैं. अवॉर्ड नाइट से एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में शहनाज गिल अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती दिख रही हैं. 

अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज कहती हैं, 'मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी. क्योंकि ये मेरी मेहनत है. तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है. एक चीज और. मैं एक एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिये. मेरे पे इतना इंवेस्ट किया कि आज मैं यहां पे पहुंच गई हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिये है.'

शाहनाज की स्पीच ने किया इमोशनल
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मोहब्बत से जाने कितने लोगों को मोहब्बत करना सीखा दिया. शहनाज ने भरी महफिल में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेकर हर किसी को इमोशनल कर दिया. एक्ट्रेस का वीडियो देख कर हर कोई निशब्द नजर आ रहा है. इससे ये भी पता चल रहा है कि शहनाज भले ही ऊपर से हंसती दिखती हैं. पर अंदर से वो हर पल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं.  

फैंस खुश हैं कि शहनाज तरक्की के दौर में अपने प्यार को नहीं भूलीं. शहनाज ने पूरी दुनिया को ये भी बता दिया कि वो आज भी सिद्धार्थ से बेइंतिहा मोहब्बत करती हैं.

हाल ही में शहनाज का एक और वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में शहनाज फैंस के लिये अपने बॉडीगार्ड को फटकार लगाती नजर आ रही थीं. बॉडीगार्ड फैंस को शहनाज के साथ सेल्फी लेने के लिये रोक रहा था. ये देख कर शहनाज को गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि पैनिक क्यों हो रहे हो. मैं सबके साथ फोटो क्लिक कराउंगी. 

शहनाज गिल सच में बस इसलिये आप अलग और खास हो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें