scorecardresearch
 

विक्की कौशल से मिले 'तारक मेहता', क्या फिल्मी दुनिया में रखेंगे कदम? फैन्स बोले- शो में वापस आ जाओ

शैलेश लोढ़ा ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल संग फोटो डाली है, जिसके बाद फैन्स तो यही कयास लगाने लगे हैं कि उनके फेवरेट 'तारक मेहता' अब फिल्मों में नजर आने वाले हैं. शैलेश लोढ़ा ने विक्की कौशल के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

X
शैलेश लोढ़ा, विक्की कौशल
शैलेश लोढ़ा, विक्की कौशल

कॉमेडियन और एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इन्होंने जबसे क्विट किया है, यह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. फैन्स को पर्सनल लाइफ अपडेट्स यह ज्यादा देने लगे हैं. दुनिया घूम रहे हैं. खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. और इसी बीच एक्टर ने फैन्स को एक नया अपडेट दे डाला है. इसमें कुछ खास है, आइए हम आपको बताते हैं. 

शैलेश ने शेयर की विक्की संग फोटो
दरअसल, शैलेश लोढ़ा ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल संग फोटो डाली है, जिसके बाद फैन्स तो यही कयास लगाने लगे हैं कि उनके फेवरेट 'तारक मेहता' अब फिल्मों में नजर आने वाले हैं. शैलेश लोढ़ा ने विक्की कौशल के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में लिखा है, "विक्की कौशल एक बेहद लोकप्रिय स्टार और कमाल के अभिनेता हैं. यह सब जानते हैं, किन्तु इन सब चीजों से परे विक्की एक अद्भुत इंसान हैं. विक्की की विनम्रता, बड़ों के प्रति सम्मान और सहज व्यवहार, ये सब चीजें विक्की को भीड़ से अलग खड़ा करती हैं. मेरे प्रति उनका सम्मान और विक्की के प्रति मेरा स्नेह दोनों ही असीम हैं. आज बड़े दिनों बाद अचानक मिले तो बहुत अच्छा लगा. मिलते ही कहा क्या संयोग है. अभी दो दिन पहले ही आपके बारे में बात कर रहे थे शैलेश भाई. विक्की मेरे भाई जैसे हो वैसे बने रहो. बहुत कम लोग हैं तुम्हारे जैसे." इस पोस्ट के साथ शैलेश लोढ़ा ने विक्की कौशल को टैग भी किया है. 

फैन्स पूछ रहे केवल एक सवाल
फैन्स दोनों की इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं. उनका एक सवाल यह भी पूछना है कि कहीं शैलेश लोढ़ा फिल्मी दुनिया में तो कदम नहीं रखने वाले हैं. हालांकि, शैलेश ने इसपर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही सफाई दी है. हालांकि, शैलेश और विक्की की फोटो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है. 

कहां बिजी हैं आजकल शैलेश?
वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल शैलेश लोढ़ा अपने शो 'वाह भाई वाह' में भी व्यस्त चल रहे हैं. इसके अलावा शैलेश काफी ट्रैवल भी करते नजर आते हैं. एयरपोर्ट पर भी पैपराजी इन्हें अक्सर स्पॉट करता है. कुछ महीनों पहले ही शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स संग क्रिएटिव डिफ्रेंस के चलते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को अलविदा कहा है. हालांकि, इस बात पर उस समय काफी बवाल भी हुआ था, लेकिन शैलेश का कहना था कि वह करियर में और भी चीजों पर फोकस करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने शो को क्विट किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें