scorecardresearch
 

BB 14: एजाज की उम्र का मजाक उड़ाने को लेकर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान

राहुल को अपने इस बयान के चलते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान से फटकार पड़ी. इससे पहले पिछले सीजन में भी एक ऐसी घटना देखने को मिली थी जब माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला का उम्र को लेकर मजाक उड़ाया था और उस दौरान भी सलमान ने माहिरा को इस बात के लिए फटकारा था. 

एजाज खान और राहुल वैद्य एजाज खान और राहुल वैद्य

बिग बॉस हाउस में फ्रेशर्स घर के टास्क में काफी दमखम का प्रदर्शन कर रहे हैं और इन टास्क के दौरान काफी फ्रेशर्स के बीच काफी गहमागहमी और बहस भी देखने को मिली है. एजाज खान को कुछ समय पहले इस शो पर बॉडी शेम किया गया था और अब उन्हें राहुल वैद्य ने एज शेम किया है जिसके बाद सलमान उन्हें वीकेंड का वार एपिसोड में उनसे इस मामले में बात करते हुए दिखेंगे.

राहुल पर्सनल बिलॉन्गिंग टास्क के दौरान कहते सुनाई दिए थे - चाचा भागो मत, उम्र के लिए अच्छा नहीं है. राहुल को अपने इस बयान के चलते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान से फटकार पड़ी. इससे पहले पिछले सीजन में भी एक ऐसी घटना देखने को मिली थी जब माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला का उम्र को लेकर मजाक उड़ाया था और उस दौरान भी सलमान ने माहिरा को इस बात के लिए फटकारा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj raat, freshers karenge decide ki kaun kahega #BB14 ke ghar ko alvida. @jaan.kumar.sanu, @ashukla09, @rubinadilaik, @shehzaddeol ya fir @jasminbhasin2806? Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje Catch it before TV on @vootselect @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आसिम-शहनाज की भी हो सकती है बिगबॉस में एंट्री

राहुल ने ये कमेंट तब किया जब टास्क के  दौरान एजाज खान राहुल के पीछे भागते हुए नजर आए. राहुल के इस कमेंट ने तूफानी सीनियर्स हिना खान और गौहर खान को भी अपसेट किया था. गौरतलब है कि ये सीजन अपनी शुरुआत से ही फैंस के बीच ट्रेंड में बना हुआ है. इसका कहीं ना कहीं श्रेय तूफानी सीनियर्स को भी जाता है. माना जा रहा है कि इस शो में आसिम रियाज और शहनाज गिल भी सीनियर्स के तौर पर नजर आ सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले सीजन में आसिम और शहनाज ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें