scorecardresearch
 

Shehnaaz Gill को Salman Khan ने दी ये बड़ी सीख, बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत!

शहनाज गिल, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी चल रही है. एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने रिवील किया कि वो सलमान की बदौलत आगे बढ़ पाई हैं. शहनाज कहती हैं कि सलमान खान से मैंने आगे बढ़ना सीखा है. सलमान की इस सीख ने शहनाज को मजबूत बना दिया है.

X
शहनाज गिल, सलमान खान
शहनाज गिल, सलमान खान

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कई वजहों से हेडलाइंस में हैं. वैसे तो हर दिन ही शहनाज को लेकर कोई ना कोई खबर आती रहती है. इस बार शहनाज का जिक्र सलमान खान (Salman Khan) के कारण हो रहा है. शहनाज का कहना है कि सलमान ने उन्हें लाइफ को लेकर बड़ी सीख दी है. यही वजह है कि वो दिन पर दिन आगे बढ़ती जा रही हैं. 

सलमान ने शहनाज को क्या कहा?
हर साल बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट ऐसा आता है, जिससे सलमान खान का खास बॉन्ड देखने को मिलता है. बिग बॉस 13 में वो कंटेस्टेंट गिल थीं. शो पर शहनाज ने अपनी मासूमियत और चुलबुलेपन से हर किसी का दिल जीत लिया था. सलमान भी शहनाज से काफी इंप्रेस नजर आते थे. शहनाज की नटखट हरकतों पर सलमान कभी मुस्कुराते, तो कभी उन्हें समझते. शो खत्म हो गया, लेकिन सलमान और शहनाज का बॉन्ड आज भी स्पेशल है. इसलिये वो शहनाज को आगे बढ़ने की टिप देते रहते हैं. 

खबर है कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने रिवील किया कि वो सलमान खान की बदौलत आगे बढ़ पाई हैं. शहनाज कहती हैं कि सलमान खान से मैंने आगे बढ़ना सीखा है. उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं मेहनत करूं, तो लाइफ में काफी आगे जा सकती हूं. आगे शहनाज कहती हैं कि सलमान उन्हें काफी प्रेरित करते हैं. 

इंटरव्यू में शहनाज ने लाइफ को लेकर और भी बातें शेयर की. वो बताती हैं कि जब आप अकेले रहते हैं और छोटे शहर से आते हैं, तो आप आगे निकलते जाते हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि जिंदगी में कुछ भी हो, लेकिन इंसान को कभी ठहरना नहीं चाहिये. शहनाज ने कहा, मैं बढ़ती रहती हूं. आसपास के लोगों से सीखती हूं. आप अगर किसी से मिलते हैं, तो उससे कुछ ना कुछ सीखते हैं. सलमान खान से मैंने सीखा कि हालातों से कैसे डील करना है. मैं अब किसी भी हालात निपटने के लिये मजबूत बन चुकी हूं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी शहनाज 
'किसी का भाई किसी की जान'  के अलावा शहनाज गिल, जॉन अब्राहम की 100% में लीड रोल निभाती दिखेंगी. शहनाज के साथ फिल्म में रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी हैं. ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के नये सीजन में शहनाज सलमान खान के साथ प्रीमियर पर दिखाई देंगी. 

वैसे देखा जाये, तो सलमान खान ने शहनाज गिल को सही ही कहा है. लाइफ में रुकने के बजाये हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिये. क्या पता कब आपको आपकी मंजिल मिल जाए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें