scorecardresearch
 

Bigg Boss 16 के लिए 1000 करोड़ नहीं इतनी फीस ले रहे Salman Khan, हो रही चर्चा

खबरें थी कि सुपरस्टार सलमान खान इस बार हजार करोड़ की मोटी रकम बिग बॉस 16 शो में फीस के तौर पर ले रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है. खबरे हैं कि, सलमान खान को शो के लिए 1000 करोड़ रुपये नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम अमाउंट मिल रहे हैं. 

X
सलमान खान
सलमान खान

सलमान खान का बिग बॉस से नाम ऐसा जुड़ा है कि अब शायद ही कोई इनके बिना इस शो को इमेजिन कर पाए. सलमान सीजन 4 से बिग बॉस रिएलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं. फैंस ही क्या, कंटेस्टेंट्स को भी अब सलमान से डांट खाने की आदत लग चुकी होगी. सलमान ने अब तक 12 सीजन होस्ट किए हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. 

सलमान की फीस जानने को बेताब फैंस

अब बिग बॉस सीजन 16 पर सबकी निगाहें टिकी हैं. शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है. 1 अक्टूबर 2022 को कलर्स टीवी पर शो का प्रीमियर होगा. शो के पार्टीसिपेंट्स को लेकर तो कई अटकलें लगाई जा रही हैं. लेकिन वहीं सलमान खान की फीस भी शो के लवर्स के बीच बड़े डिस्कशन का टॉपिक बनी रहती है. हर बार की तरह इस बार भी शो में सलमान की फीस को लेकर तमाम तरह की खबरें आई. 
कहा गया था कि सुपरस्टार इस बार हजार करोड़ की मोटी रकम शो में फीस के तौर पर ले रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है. रिपोर्ट्स की माने तो, सलमान को शो के लिए 1000 करोड़ रुपये नहीं मिल रहे हैं. बल्कि खबरें तो ऐसी हैं कि इस बार सलमान पिछले सीजन से भी कम अमाउंट चार्ज कर रहे हैं. 

सलमान ने कट की फीस

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस अब ओटीटी पर वापसी नहीं करेगा. कोरोना काल के दौरान ओटीटी पर आए बिग बॉस मे दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं किया था. शो के मेकर्स को प्रॉफिट तो हुआ नहीं बल्कि नुकसान हो गया. इसके बाद स्पॉन्सर्स ने अपने हाथ खींच लिए. रिपोर्ट्स की माने तो, इस वजह से सलमान खान ने अपनी फीस को कट करने का सोचा है. वो इस बार अपना चार्ज नहीं बढ़ाएंगे.

खबरें थी कि, पिछले साल बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान ने  350 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अगर इस हिसाब से देखा जाए तो इस बार सलमान खान इससे भी कम चार्ज कर रहे हैं. लेकिन ना तो शो के मेकर्स और ना ही सलमान खान ने खुद इस पर कोई ऑफिशियल बयान दिया है. 

बात करें बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की, तो माना जा रहा है कि इस बार रिएलिटी शो लॉकअप विनर मुनव्वर फारुकी, फैजल शेख यानि मिस्टर फैसू, भाबी जी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे, इमली फेम फहमान खान, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां, फ्लोरा सैनी जैसे सेलेब्स कॉन्टैक्ट किया गया है. हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें