scorecardresearch
 

Bigg Boss 16 new promo: 'गब्बर' बनकर सबको डराने आए सलमान खान! सामने आया 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो

'बिग बॉस 16' आने को है. 1 अक्टूबर से यह शुरू होने वाला है. सलमान खान इसे होस्ट करते नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान 'गब्बर सिंह' बनकर सभी को डराते दिख रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि इस बार खुद बिग बॉस गेम पलटेंगे.

X
सलमान खान, बिग बॉस 16 सलमान खान, बिग बॉस 16

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो जारी हुआ है. इसमें सलमान खान 'गब्बर' बनकर बच्चों और बड़ों, सभी को डराते नजर आ रहे हैं. नुकीले लेदर बूट्स, हाथ में बंदूक की गोलियों की लड़ी, ब्लैक जीन्स- टी शर्ट और ग्रीन डेनिम लुक जैकेट. किलर लुक्स और पहाड़ पर चलते हुए सलमान खान की कॉमेंट्री, उफ्फ्फ... कहना पड़ेगा, 'गब्बर' के इस लुक में सलमान खान बेहद ही डैशिंग नजर आ रहे हैं. इनका यह अवतार देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. 

सामने आया नया प्रोमो
वीडियो में अपने इस किलर अंदाज में सलमान खान कहते हैं कि 50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो मां कहेगी कि बेटा सो जा, वरना बिग बॉस आ जाएगा. 'बिग बॉस' सीजन 16 गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेगा. वीडियो के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है कि अब गब्बर भी लगेगा प्यारा. जब बिग बॉस खुद आएंगे बजाने कंटेस्टेंट्स की बाराह. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के इस लुक को देखकर आपको 'शोले' के 'गब्बर सिंह' की याद आ जाएगा. सलमान इस वीडियो में यह साफ तौर पर बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे और पासा पलटेंगे. शो का 'पहला दिन और पहला शो', 1 अक्टूबर को रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा. आज भी इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर बज बना हुआ है. साफ नहीं हुआ है कि इस बारी कौन-कौन इसका हिस्सा होंगे. 

'बिग बॉस' एक रियलिटी शो है जो हॉलीवुड रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' से इंस्पायर है. टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे ज्यादा पॉपुलर शो माना जाता है. जब भी सो शुरू होता है तो टीआरपी लिस्ट में यह अपना नाम टॉप 5 में तो बनाता ही है. इसमें कंटेस्टेंट्स जितना भी पर्सनल लाइफ और लड़ाई-झगड़ों से शो को मसाला देते हैं, उसे देखकर साफ पता चलता है कि बच्चे से लेकर बड़ों तक के बीच यह किस कदर चर्चित रहता है, यह काबिले-तारीफ बात है. पिछले साल तो दर्शकों में इस शो का क्रेज देखते हुए मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका एक सीजन प्रीमियर किया था. हालांकि, इस साल ऐसा नहीं हुआ. इस बार सीधा यह शो टीवी पर आएगा. तो आप सभी लोग अपने वीकेंड को बुक कर लें और टीवी के सामने अपने परिवार के साथ इस शो को देखने का आनंद लें!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें