scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में टीवी की इन बहुओं में होगी कड़ी टक्कर, कौन मारेगा बाजी?

बिग बॉस 16 में टीवी की एक नहीं, बल्कि 4 बड़ी बहुओं हिस्सा ले रही हैं. सलमान खान के शो पर टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, निम्रत कौर और सुम्बुल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. इनमें से कौन सी बहू दर्शकों को ज्यादा एंटरटेन करती है देखना दिलचस्प होने वाला है.

X
प्रियंका चौधरी, टीना दत्ता
प्रियंका चौधरी, टीना दत्ता

बिग बॉस 16 को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. एक्साइटेड होना वाजिब भी है. इस सीजन बॉलीवुड और टेलीविजन के दिग्गज सितारे हिस्सा लेने जा रहे हैं. सबसे बड़ी बात बिग हाउस में पहली बार एक नहीं, बल्कि चार-चार बहुएं साथ होंगी. हमेशा बिग बॉस में टीवी की कोई एक बड़ी एक्ट्रेस का नाम शामिल होता था. पर लगता है कि बिग बॉस 16 में पिछले सारे रिकॉर्ड टूटते दिखेंगे. आइये जानते हैं कि शो में कौन सी टीवी बहू किस पर भारी पड़ने वाली है. 

-टीना दत्ता 
टीना दत्ता टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. जिनका कई सालों से बिग बॉस हाउस में आने का इंतजार हो रहा था. इंतजार खत्म होने वाला है. अब फैंस टीना को रियल रूप में शो में देखने वाले हैं. टीना को कलर्स के शो 'उतरन' से पहचान मिली थी. 'उतरन' में टीना ने 'इच्छा' का रोल अदा किया था. काफी दिनों से भले ही वो किसी टीवी शो पर नहीं दिखीं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है. टीना के इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

-निम्रत कौर अहलूवालिया
निम्रत कौर अहलूवालिया को लोग 'छोटी सरदारनी' के तौर पर जानते हैं. निम्रत को भी कलर्स के शो 'छोटी सरदारनी' से ही फेम मिला है. बिग बॉस हाउस में निम्रत का मुकाबला टीना दत्ता से होगा. क्योंकि टीना भी कलर्स का ही फेस हैं और इंडस्ट्री में कई साल से एक्टिव हैं. वहीं सोशल मीडिया स्टेटस की बात करें, तो निम्रत के इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो कि टीना के फॉलोअर्स के मुकाबले कम हैं. 

-प्रियंका चाहर चौधरी
प्रियंका चाहर चौधरी को 'उड़ारियां' सीरियल से एक पहचान मिली. शो में प्रियंका ने तेजो के रोल में हर किसी का दिल जीत लिया. इस तरह से देखा जाये, तो प्रियंका भी कलर्स का चेहरा हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. प्रियंका के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं. कम समय में इतनी फैन फॉलोइंग जुटाना भी बड़ी बात है. 

-सुम्बुल तौकीर खान 
कलर्स की बहुओं के बीच स्टार प्लस की 'इमली' भी बिग बॉस हाउस में अपना जलवा दिखाने आ रही हैं. 'इमली' शो ने सुम्बुल को घर-घर पॉपुलर कर दिया. आज कल हर जगह उन्हीं की चर्चा है. सुम्बुल के सोशल मीडिया पर 376K फॉलोअर्स हैं, जो कि बाकी तीनों ही एक्ट्रेसेज से बेहद कम हैं. वैसे फॉलोअर्स का क्या है. वो तो एक दिन में बढ़ जाते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण शहनाज गिल हैं. बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज भी सबके एक लिये एक अंजाना नाम थीं. पर आज उन्हें दुनिया जानती है. 

इन सभी एक्ट्रेसेज में टीना दत्ता का पलड़ा भारी दिखाई दे रहे है. बाकी कौन सी बहू, बिग बॉस में क्या कमाल करने वाली है. ये जानने के लिये शो फॉलो करना होगा. आपको क्या लगता है कि इस सीजन कौन सी बहू बाजी मारने वाली है. माना जल्दी है, लेकिन गेस करने में क्या जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें