scorecardresearch
 

Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs: पिता की मौत ने तोड़ा, 9 साल के बेटे ने उठाई जिम्मेदारी, जागरण में गाकर पाल रहा परिवार, संघर्ष सुन नम होंगी आंखें

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में 9 साल के हर्ष सिकंदर ने ऑडिशन राउंड में ही जजों का दिल जीत लिया था. ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में भी हर्ष ने उम्दा सिंगिंग की. हर्ष ने सॉन्ग मस्त कलंदर गाया. लिटिल स्टार ने एक बार फिर जजों को अपना मुरीद बना लिया. हर्ष की गायिकी सुनने के बाद शंकर महादेवन ने बड़ा कॉम्पिलिमेंट दिया.

X
हर्ष सिकंदर
हर्ष सिकंदर

सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के 9वें सीजन में एक से एक धुरंधर कंटेस्टेंट्स आए हैं. इन सीजन कई कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग ने जजों के होश उड़ा दिए हैं. इनमें से एक हैं पंजाब के जालंधर से आए 9 साल के लिटिल चैंपियन हर्ष सिकंदर. जिन्होंने ऑडिशन राउंड में ही जजों का दिल जीत लिया था. पहला राउंड पास करने के बाद हर्ष सिकंदर पहुंचे हैं ग्रैंड प्रीमियर में और यकीन मानें, यहां भी हर्ष ने अपनी गायिकी की छाप छोड़ी.

हर्ष सिकंदर के मुरीद हुए जज
सिंगिंग शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां नन्हे हर्ष ने सुपरहिट सॉन्ग मस्त कलंदर गाया. हर्ष ने गाने को बहुत ही शानदार गाया. उनके गाने ने समां बांध दिया. लिटिल स्टार ने कमाल के सुर लगाए और जजों को एक बार फिर अपना मुरीद बना लिया. हर्ष की गायिकी सुनने के बाद जज शंकर महादेवन ने बड़ा कॉम्पिलिमेंट देते हुए कहा कि इनका गाना सुनने के बाद लगता है मास्टर सलीम नंबर 2 तैयार हो रहा है. हर्ष की इस धमाकेदार परफॉर्मेंस को आप आने वाले वीकेंड में देख सकते हैं. हर्ष सिकंदर की सिंगिंग ने ही नहीं उनकी संघर्ष की दास्तां ने भी जजों का दिल जीता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

कम उम्र में हर्ष ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी
जिस तरह पिता के गुजरने के बाद 9 साल के नन्हे हर्ष ने जगराते में गाकर घर की जिम्मेदारी उठाई. ऑडिशन राउंड में हर्ष का स्ट्रगल देख जजों की आंखों में आंसू आ गए थे. पहले राउंड में हर्ष ने माता रानी का गाना गाया था. हर्ष अपने पिता के साथ जागरण में जाया करते थे. लेकिन अचानक हुई पिता की मौत ने परिवार को तोड़ दिया था. तब हर्ष आगे आए और जगराते में गाना शुरू किया. जज नीति मोहन ने हर्ष को असली सिकंदर बताया था. हर्ष कम उम्र में ही बड़ी जिम्मेदारी उठा रहे हैं. उनकी समझदारी ने सभी को इंप्रेस किया है. ऑडिशन में हर्ष ने चप्पल निकालकर माता रानी का गाना गाया था. माता रानी को यूं सम्मान देना लोगों के दिलों को भा गया था.

बात करें सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9 की तो, इसे अनु मलिक, नीति मोहन और शंकर महादेवन जज कर रहे हैं. शो को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह होस्ट कर रही हैं. सारेगामापा लिटिल चैंप्स जब भी प्रीमियर हुआ है इसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. आप ये शो शनिवार-रविवार रात 9 बजे जीटीवी पर देख सकते हैं. सीजन 9 में कई मल्टी टैलेंटेड सिंगर्स आए हैं, जिनकी कम उम्र में उम्दा सिंगिंग वाकई मिसाल है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें