scorecardresearch
 

रुबीना के तर्क से इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, हिना ने कहा- अगली BB14

बिग बॉस द्वारा दिए गए इस डिस्कशन के दौरान जिस तरह से रुबीना ने निक्की की गलत‍ियां बताई साथ ही घर के बाकी सदस्यों की दोहरे खेल पर बात रखी, उससे सीन‍ियर हिना खान और गौहर खान भी बेहद इंप्रेस हुईं. हिना ने चुपके से कहा- 'रुबीना बिग बॉस 14' और गौहर कहती हैं- 'मैंने अभी अभी देखा'.

ह‍िना खान-रुबीना द‍िलैक-न‍िक्की तंबोली ह‍िना खान-रुबीना द‍िलैक-न‍िक्की तंबोली

बिग बॉस 14 के घर के अंदर, कंफर्म सदस्य बनने की होड़ जारी है. इस बीच शन‍िवार को बिग बॉस ने घर की पहली कंफर्म सदस्य बनीं निक्की तंबोली के इस टैग को लेकर बाकी के फ्रेशर्स से उनकी राय मांगी. इसपर घर के पांच फ्रेशर्स को छोड़ चार अन्य सदस्यों ने निक्की के कंफर्म सदस्य के टैग को वापस लिए जाने को लेकर सहमत‍ि जताई. सभी ने अपने-अपने तर्क पेश किए. 

इस दौरान जान कुमार सानू और निशांत मलकानी ने अपना तर्क पेश करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि निक्की कंफर्म सरदस्य ही रहे पर उन्हें अपने अंदर अहंकार को बदलने की जरूरत है. इस टैग के मिलने के बाद से उनकी पर्सनाल‍िटी में बदलाव देखने को मिले हैं. जब तर्क रखने की बारी रुबीना की आई तो उन्होंने इंसान‍ियत का मुद्दा रखते हुए कहा कि निक्की में अहंकार आ गया है जो उन्हें इंसान बनने से रोक रहा है. वे कई बार किसी के नुकसान के बारे में बिना सोचे सिर्फ अपने फायदे देखती हैं. इसके अलावा इस समय टैग बचाने की बारी आई है तो वे माफी मांग कर इस मौके का फायदा उठाना चाहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina dilaik (@rubinadilaikshukla) on

न‍िक्की ने रुबीना से कहा- आपने बहन की तरह समझाया   

रुबीना की इस बात पर निक्की ने उस वक्त तो नॉर्मल रिएक्शन दिया पर बाद में वे अलग से रुबीना और अभ‍िनव के पास गईं और उनसे दोबारा उनकी राय के बारे में बात की. उस वक्त निक्की ने रुबीना से कहा- 'बाकी लोगों ने जो भी रीजन दिए मुझे सिर्फ आपका रीजन वैलिड लगा. आपने मुझे एक बहन की तरह समझाया जो मैंने देखा नहीं था, जो मैंने गलत‍ियां की वो मेरे दोस्तों ने नहीं समझाया'. इतना ही नहीं जब ये डिस्कशन खत्म हुई तब उन्होंने जान और निशांत के साथ भी इसी बात को लेकर चर्चा की. 

हिना-गौहर की बात से सहमत सिद्धार्थ?

बिग बॉस द्वारा दिए गए इस डिस्कशन के दौरान जिस तरह से रुबीना ने निक्की की गलत‍ियां बताई साथ ही घर के बाकी सदस्यों की दोहरे खेल पर बात रखी, उससे सीन‍ियर हिना खान और गौहर खान भी बेहद इंप्रेस हुईं. हिना ने चुपके से कहा- 'रुबीना बिग बॉस 14' और गौहर कहती हैं- 'मैंने अभी अभी देखा'. हालांकि हिना और गौहर की बात से सिद्धार्थ शुक्ला सहमत नहीं थे. वैसे अब खेल दिलचस्प होता जा रहा है. आने वाले दिनों में पता चलेगा कि रुबीना और निक्की में से कौन घर के अंदर ट‍िक पाएगा और किसे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें