scorecardresearch
 

रेजर-सेफ्टी पिन्स-कांच...अतरंगी से खतरनाक हुआ उर्फी जावेद का फैशन, बोल्डनेस के साथ डेंजरस मोड में क्यों आने लगीं?

उर्फी जावेद फैशन वर्ल्ड में अपने नए और खतरनाक स्टाइल स्टेटमेंट से एक नया बार सेट कर रही हैं, जिसके करीब जाना भी शायद दूसरी एक्ट्रेसेस के लिए मुश्किल होगा. इसकी एक वजह ये है कि उर्फी जावेद का फैशन कोई आम फैशन नहीं है, क्योंकि उर्फी कभी कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी रेजर से बनी.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

ट्रेंडी फैशन और आउटफिट्स तो आपने कई तरह के देखे होंगे, लेकिन हम दावे के साथ कह सकते हैं कि उर्फी जावेद जैसा स्टाइल स्टेटमेंट शायद ही किसी ने देखा होगा. अपने अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद अब खतरों से खेलने लगी हैं. जी हां, उर्फी जावेद का बोल्ड फैशन अब डेंजर होता जा रहा है. तभी तो एक्ट्रेस की कुछ खतरनाक ड्रेसेस देखकर फैंस Ouch कहने लगते हैं. 

उर्फी जावेद फैशन वर्ल्ड में अपने नए और खतरनाक स्टाइल स्टेटमेंट से एक नया बार सेट कर रही हैं, जिसके करीब जाना भी शायद दूसरी एक्ट्रेसेस के लिए मुश्किल होगा. इसकी एक वजह ये है कि उर्फी जावेद का फैशन कोई आम फैशन नहीं है, क्योंकि उर्फी कभी कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी रेजर से बनी. अब आप खुद ही सोच लीजिए कि इस तरह की ड्रेसेस पहनना उर्फी जावेद के लिए भी कितना खतरनाक साबित हो सकता है. 

देखिए उर्फी जावेद की कुछ बेहद खतरनाक ड्रेसेस

रेजर से बनी ड्रेस में उर्फी का स्वैग
उर्फी जावेद हाल ही में रेजर से बनी ड्रेस पहनी नजर आईं. उर्फी ने इस ड्रेस को कई सारे रेजर को जोड़कर बनाया. उर्फी को रेजर से बनी ड्रेस में जिसने भी देखा वो दंग रह गया. लेकिन उर्फी ने इतनी खतरनाक ड्रेस को जिस ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कांच से उर्फी ने बनाई ड्रेस
उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले शीशे से बनी ड्रेस में अपना वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उर्फी को कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहने देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. उर्फी ने व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग ब्रालेट के ऊपर कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था. इस ड्रेस को पहनने पर उर्फी जख्मी भी हो गई थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जंजीरों से उर्फी ने बनाया टॉप 
जंजीरों और तालों का इस्तेमाल आप जरूर किसी चीज को लॉक करने के लिए करते होंगे. लेकिन उर्फी जावेद तो जंजीरों और तालों से बनी टॉप पहनकर सड़क पर निकल जाती हैं. आपको याद ही होगा कुछ समय पहले उर्फी गले में कई सारी जंजीरें पहनी नजर आई थीं और जंजीरों में कलरफुल ताले भी लगे थे. इतनी सारी जंजीरें पहनने पर उर्फी के गले में जख्म भी हो गया था, जिसकी फोटो उन्होंने फैंस संग शेयर की थी. अब मान गए ना उर्फी जावेद का फैशन कितना डेयरिंग है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सेफ्टी पिन से भी ड्रेस बना लेती हैं उर्फी
सेफ्टी पिन यूं तो काफी यूजफुल होते हैं. लेकिन शायद ही कभी किसी ने सेफ्टी पिन को जोड़कर ड्रेस बनानी की सोची होगी. लेकिन जो कोई नहीं सोच सकता वो उर्फी जावेद करके दिखा देती हैं. कुछ महीनों पहले फैशनिस्टा उर्फी ने सेफ्टी पिन्स को जोड़कर शानदार शॉर्ट ड्रेस बनाई थी, जिसे उन्होंने बिकिनी संग टीम अप किया था. मान गए ना उर्फी जावेद जैसा कोई नहीं है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


क्यों बोल्ड से डेंजर हो रहा है उर्फी का फैशन?
उर्फी जावेद फैशन के नाम पर क्यों खतरों से खेल रही हैं, इसका जवाब तो वही दे सकती हैं. लेकिन इतना कहा जा सकता है कि उर्फी फैशन को लेकर काफी ज्यादा पैशनेट हैं. उन्हें अपने लुक्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है. इसलिए अलग-अलग तरह ही चीजों से ड्रेसेस बनाकर फैशन वर्ल्ड में अपना डंका बजा रही हैं. 

एक दूसरी वजह ये भी हो सकती है कि कई बार लोग एक तरह की चीजें देखकर बोर हो जाते हैं. उर्फी का रिवीलिंग कपड़े पहनना भी लोगों के लिए अब आम बात हो गई है. ऐसे में अपने फैशन और लुक्स में चार्म बनाए रखने के लिए उर्फी नई चीजें ट्राई करके खतरनाक आउटफिट्स पहनकर हर किसी को हैरान कर रही हैं. 

उर्फी की खतरनाक ड्रेसेस के बारे में आपकी क्या राय है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें