scorecardresearch
 

दूसरों की खुशियों से जलती हैं Ratan Raajput, बोलीं- मैं महान नहीं, जल कुकड़ी इंसान हूं

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत का नया वीडियो सामने आ चुका है. लेटेस्ट वीडियो में रतन राजपूत ने उनसे जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है. वीडियो में रतन राजपतू कहती हैं, वो बेहद जल कुकड़ी हैं और उन्हें अपने दुख से ज्यादा दूसरे की खुशियों से परेशानी होती हैं.

X
रतन राजपूत
रतन राजपूत

Ratan Raajput New Video: 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' फेम रतन राजपूत ने खुद को लेकर एक बड़ी बात शेयर की है. एक्ट्रेस ने एक ऐसा राज शेयर किया है, जिसे जानने के बाद आप हैरत में पड़ने वाले हैं. आप में से कई लोग ऐसे भी होंगे, जो शायद सच जानने के बाद रतन को लेकर अपनी सोच बदल लें. रतन राजपूत का कहना है कि उन्हें दूसरों की सफलता से जलन होती है.

रतन राजपूत को क्यों होती है जलन?
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत का नया वीडियो सामने आ चुका है. लेटेस्ट वीडियो में रतन राजपूत ने उनसे जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है. वीडियो में रतन राजपतू कहती हैं, मैं अपनी हार से ज्यादा जलन से परेशान हूं. मैंने एक वीडियो बनाया है. पर मैंने उसे शेयर नहीं किया, क्योंकि मुझे लगता है कि आप लोग मुझे जज करेंगे. 

आगे रतन बताती हैं कि उन्होंने महान बनने की बहुत कोशिश की, लेकिन असल में वो महान नहीं, बल्कि जल कुकड़ी हैं. ये बताते हुए उन्होंने अपने फैंस से भी पूछा है कि कितने लोग ऐसे हैं, जो उनकी तरह जल कुकड़ी हैं. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपनी हार से ज्यादा सामने वाली की जीत से परेशान होती हैं. 

सामने वाली खुशियों से परेशान हैं रतन
रतन राजपूत बताती हैं कि अगर वो एग्जाम में फेल और सामने वाला पास हो जाये, तो उन्हें काफी बुरा लगता है. यानी सीधे तौर पर उन्हें दूसरों की खुशियों से परेशानी होती है. रतन राजपूत कहती हैं कि मेरे अंदर बहुत जलन है. रतन ये सोच कर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं कि उनके अंदर इतनी जलन भरी हुई है. रतन राजपूत इतनी परेशान क्यों हैं. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वो साइकोलॉजी के एग्जाम के लिये काफी मेहनत कर रही थीं. पर कहीं ना कहीं कुछ कमी रह गई, जिस वजह से वो एग्जाम क्लियर करने से चूक गईं. 

होता है जब आप दिल से किसी चीज की तैयारी करें और वो काम पूरा ना हो, तो थोड़ी बहुत जलन आ जाती है. ये जलन कई तरह की हो सकती है. उम्मीद है कि रतन जल्द ही इससे दुविधा से बाहर निकलकर लोगों को अपना देसी अंदाज दिखाएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें