scorecardresearch
 

Rasik Dave Death: जाते-जाते वाइफ केतकी दवे से ये बड़ी बात कह गये रसिक, 'अनुपमा' एक्ट्रेस ने बताया

अल्पना बुच बताती हैं कि उनके पिता भी रसिक को अच्छी तरह जानते थे. वो एक अच्छे और मजेदार इंसान थे. पार्टीज-इवेंट में भी रसिक और अल्पना की मुलाकात होती रहती थी. अल्पना का कहना है कि रसिक खाने के काफी शौकीन थे. वो हमेशा ही मस्ती-ंमजाक का माहौल बना कर रखते थे.

X
केतकी दवे, रसिक दवे केतकी दवे, रसिक दवे

Rasik Dave Death: 29 जुलाई को टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई. टीवी के जाने-माने कलाकार रसिक दवे का निधन हो गया. रसिक दवे महज 65 साल के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 15 दिन पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. पर तमाम कोशिशों के बावजूद वो जिंदगी से जंग हार गये हैं. रसिक दवे अब दुनिया में नहीं हैं, लेकिन जाने से पहले वो अपनी वाइफ केतकी दवे से खास बात कह गये हैं.   

केतकी से क्या कह गये रसिक?
अनुपमा एक्ट्रेस अल्पना बुच और रसिक दवे थिएटर आर्टिस्ट होने के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी थे. बॉम्बे टाइम्स को दिये गये इंटरव्यू में अल्पना बुच ने अपने दोस्त और केतकी दवे (Ketki Dave) को लेकर कई बातें शेयर की हैं. रसिक दवे के अंतिम संस्कार में पहुंचीं अल्पना बताती हैं कि हमने विज्ञापनों में साथ काम किया है. रूप-मर्द का नया स्वरूप में उन्होंने मेरे पति की भूमिका भी निभाई थी. हम सभी थिएटर कलाकार एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और हम एक बड़े परिवार की तरह हैं.

केतकी दवे पर बात करते हुए अल्पना कहती हैं, रसिक के अंतिम संस्कार में आज मैंने उनकी पत्नी को देखा. मेरा दिल बैठ सा गया. वो बहुत मजबूत महिला हैं और सब कुछ शांति के साथ संभाल रही हैं. केतकी इस समय गुजराती नाटकों में काम कर रही हैं और जाते-जाते रसिक उनसे बड़ी बात कह गये. अल्पना बताती हैं कि रसिक ने केतकी से कहा, 'मेरे जाने के बाद भी तुम नहीं रुकोगी. तुम आगे जाकर इस नाटक में परफॉर्म करोगी.'
 
अनुपमा एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पिता भी रसिक को अच्छी तरह जानते थे. वो एक अच्छे और मजेदार इंसान थे. पार्टीज-इवेंट में भी रसिक और अल्पना की मुलाकात होती रहती थी. अल्पना बताती हैं कि रसिक खाने के काफी शौकीन थे. वो हमेशा ही मस्ती-ंमजाक का माहौल बना कर रखते थे. अपनी एक्टिंग से रसिक ने ना सिर्फ टेलीविजन पर अपनी पहचान बनाई थी, बल्कि उन्हें हिंदी और गुजराती सिनेमा में भी बेहतरीन काम के लिये जाना जाता है. रसिक आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग और जिंदादिली हमें उन्हें कभी भूलने नहीं देगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें