scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: Shamita-Karan को किया जा रहा लिंक, Raqesh Bapat ने किया रिएक्ट

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीद प्यार का इजहार हुआ. राकेश ने 'बिग बॉस 15' से शो में वापसी की, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो से बाहर हाने का एक्टर ने फैसला लिया.

X
राकेश बापट राकेश बापट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमिता को लेकर सिक्योर हैं राकेश
  • करण संग जुड़ रहा एक्ट्रेस का नाम

टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' दर्शकों के बीच सुर्खियों में आया हुआ है. शो का फिनाले 30 जनवरी को है. इसे लेकर शो के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. दोनों ने घर में ही एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया. इनके बीच की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन पिछले कुछ समय से करण और शमिता का नाम जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों के बीच ऐसी कोई भी बात नहीं. तेजस्वी शायद शमिता से थोड़ा इनसिक्योर रहती हैं और उन्हें करण का शमिता से बात करना भी अच्छा नहीं लगता. इसलिए शमिता और करण का नाम कुछ लोगों की जुबान पर आने लगा. 

राकेश ने किया रिएक्ट
'बिग बॉस ओटीटी' में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीद प्यार का इजहार हुआ. राकेश ने 'बिग बॉस 15' से शो में वापसी की, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो से बाहर हाने का एक्टर ने फैसला लिया. हाल ही में राकेश बापट से शमिता और करण के लिंकअप को लेकर सवाल किया गया. इसपर एक्टर ने रिएक्ट किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

राकेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा, "मुझे हंसी आती है, जब ऐसी चीजें होती हैं. जब दो लोग एक रिलेशनसिप में सिक्योर महसूस करते हैं तो ऐसी चीजें महसूस नहीं होती हैं. मैं उस घर को समझता हूं और जो चीजें वहां होती हैं, मैं उन्हें एक मजाक की तरह लेता हूं. ऐसी चीजों से मुझे फर्क नहीं पड़ता."

अब खुद की फिल्मों को देख हंसते हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट राकेश बापट

इसके साथ ही राकेश ने उस बयान पर भी रिएक्ट किया जहां शमिता एक एपिसोड में कहती नजर आई थीं कि वह इस साल शादी कर लेंगी. राकेश ने कहा कि जो भी निर्णय लिया जाएगा, हम दोनों ही साथ में लेंगे और साफ दिमाग से लेंगे. हम दोनों का साथ समय बिताने जरूरी है. मैं शमिता की बात से सहमत हूं कि हम दोनों ने साथ में टाइम ज्यादा नहीं बिताया है. उम्मीद करते हैं कि चीजें अच्छी ही हों.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें