scorecardresearch
 

Salman Khan के शो पर आदिल की दुल्हन बनना चाहती हैं Rakhi Sawant, Bigg Boss 16 में होगी एंट्री?

टीवी शो बिग बॉस और राखी सावंत का गहरा नाता बन चुका है. बिग बॉस जब भी बोरिंग होने लगता है, शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने राखी पहुंच जाती हैं. जिसके लिये कई बार राखी, सलमान खान का शुक्रिया भी अदा कर चुकी हैं. इस दफा राखी बॉयफ्रेंड संग बिग बॉस में एंट्री लेने की सोच रही हैं. देखते हैं कि उनकी ये इच्छा पूरी होती है या नहीं.

X
आदिल खान, राखी सावंत
आदिल खान, राखी सावंत

आज कल राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान (Adil Khan) की 'लव स्टोरियां' काफी चर्चा में हैं. दोनों अकसर ही साथ में घूमते-फिरते दिख जाते हैं. कुछ वक्त पहले राखी, आदिल से खफा भी हो गई थीं. जिसके बाद आदिल ने मुंबई आकर अपनी प्रिसेंज को मना लिया. आदिल के प्यार ने राखी को इतना क्रेजी कर दिया है कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं. वो भी एक खास जगह पर. 

बिग बॉस 16 में नजर आयेंगी राखी?
टीवी शो बिग बॉस और राखी सावंत का गहरा नाता बन चुका है. बिग बॉस जब भी बोरिंग होने लगता है, शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने राखी पहुंच जाती हैं. जिसके लिये कई बार राखी, सलमान खान का शुक्रिया भी अदा कर चुकी हैं. दिल्ली टाइम्स को दिये इंटरव्यू में राखी सावंत ने फिर से बिग बॉस हाउस में जाने की इच्छा जताई है. ट्विस्ट ये है कि बिग बॉस के घर में राखी अकेले नहीं, बल्कि अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ जाना चाहती हैं. 

दिल्ली टाइम्स से बातचीत करते हुए ड्रामा क्वीन कहती हैं, 'अगर हम बिग बॉस हाउस में रहे, तो फिर बिग बॉस ही हमारी शादी करायेंगे. निकाह करेंगे. मैं कहती हूं बिग बॉस हाउस में ही मेरा निकाह आदिल से करा दो.' आगे राखी कहती हैं, 'अगर हम गये तो आदिल भी बोलेंगे बिग बॉस में मेरी शादी कराओ ना. मैं तैयार हूं.' 

बिग बॉस के अलावा राखी ने इंटरव्यू में आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर भी ढेर सारी बातें की. राखी कहती हैं, आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनकी लाइफ खराब कर दी है. वो हर दिन आदिल को कॉल करके सुसाइड करने की धमकी देती है. आदिल की एक्स ने प्राइवेट वीडियो लीक करने को लेकर भी धमकाया है. राखी सावंत कहती हैं कि उन्हें लगता है वो प्यार में काफी अनलकी हैं. खैर, ऐसी सीरियस बातें हंसती-खेलती राखी पर बिल्कुल अच्छी नहीं लगती हैं. इसलिये आप चिल करिये और बिग बॉस 16 में एंट्री लेने की तैयारियों में जुट जाइये. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें