scorecardresearch
 

राखी सावंत का दावा, उर्फी को लाइमलाइट में लेकर मैं आई हूं, सुनते ही यूजर्स ने लगाई क्लास

राखी सावंत और उर्फी जावेद बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों की दोस्ती पब्लिक में कई बार देखी गई है. हाल ही में राखी सावंत ने उर्फी जावेद के लिए मीडिया इंट्रैक्शन में कहा कि उन्हें लाइमलाइट में लेकर आने वाली वही हैं. मीडिया से उन्होंने ही उर्फी को रूबरू कराया है. उर्फी ने भी राखी सावंत को 'लेजेंड' बताया है.

X
उर्फी जावेद, राखी सावंत
उर्फी जावेद, राखी सावंत

उर्फी जावेद आज के समय का जाना-माना नाम हैं. यह अपने फैशन च्वॉइस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी जावेद के चाहने वाले उनके सोशल मीडिया पर नए आउटफिट में आने का इंतजार करते हैं. उर्फी जावेद को तो एक बारी रणवीर सिंह ने भी उनके यूनीक स्टाइल को कारण सराहा था. रणवीर सिंह ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन कहा था. उर्फी जावेद को जिस तरह मीडिया में लाइमलाइट मिल रही है, वह अब शायद राखी सावंत के गले के नीचे नहीं उतर पा रही है. 

राखी ने कही यह बात
उर्फी जावेद के पब्लिक अपीयरेंस पर राखी सावंत ने मीडिया संग बातचीत में अपनी राय रखी है. राखी सावंत का कहना है कि उर्फी जावेद उनकी कॉपी कर रही है. हालांकि, वह करियर में अब अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. राखी सावंत को भी लगता है कि उर्फी जावेद सच में एक अच्छी फैशन आइकॉन हैं. इसके साथ ही राखी सावंत का कहना है कि उर्फी जावेद को मीडिया में लाने वाली वह हैं, उससे पहले उर्फी कहां थीं मीडिया में. 

राखी सावंत का इतना कहना था कि यूजर्स के उनपर तंज कसना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा कि क्या यार, यह कुछ भी बोल सकती है. जो भी लाइमलाइट में आए, उसका क्रेडिट यह खुद ले लेती है. एक और यूजर ने लिखा, राखी आप बेस्ट हैं. कुछ भी कर सकती हैं. कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था. एक इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी को 'राखी' कहकर बुलाया गया था. इसपर उर्फी ने यूजर को उनके खराब कॉमेंट पर झाड़ लगाई थी. 

उर्फी जावेद ने राखी सावंत को 'लेजेंड' बताया था. साथ ही यह भी कहा था कि जो लोग महिलाओं को नीचा दिखाते हैं या उनके बारे में खराब चीजें लिखते हैं, वह बड़े लूजर्स हैं. उर्फी जावेद ने कहा था कि राखी सावंत लेजेंड हैं. जिस तरह तुम लोग उनकी बेइज्जती करते हो, क्योंकि वह अपने में रहती हैं, यह गलत है. किस तरह का फेमिनिज्म दिखा रहे हो तुम लोग. जिस तरह तुम लोग मुझे उनसे कंपेयर कर रहे हो, उससे तुम लोगों की घटिया सोच के बारे में पता लगता है. तुम्हारा किरदार क्या है, यह पता लगता है. किस तरह सोचतो हो, यह पता लगता है. जिस तरह से तुम महिलाओं को नीचा दिखाते हो, उससे तुम बहुत बड़े लूजर नजर आते हो.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें