scorecardresearch
 

बुर्ज खलीफा के सामने राखी सावंत पर BF ने लुटाया प्यार, दिया डायमंड का कीमती नेकलेस, लेकिन क्यों भड़क रहे लोग?

राखी सावंत हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने आदिल संग दुबई गई थीं. दुबई में आदिल ने राखी सावंत को स्पेशल सरप्राइज गिफ्ट दिया. जी हां, राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने उन्हें बुर्ज खलीफा के सामने रोमांटिक अंदाज में डायमंड का बेहद खूबसूरत और कीमती नेकलेस गिफ्ट किया. क्या आपने देखा वीडियो?

X
राखी सावंत और आदिल खान
राखी सावंत और आदिल खान

राखी सावंत इस समय अपने नए पार्टनर आदिल खान दुर्रानी संग जिंदगी के पलों को यादगार बना रही हैं. आदिल भी राखी से बेपनाह प्यार करते हैं और एक्ट्रेस के लिए खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते दिखते हैं. अब आदिल ने राखी को इतना कीमती गिफ्ट दिया है, जिसे देखकर आपको भी हैरानी हो सकती है. 

आदिल ने राखी पर लुटाया प्यार

राखी सावंत हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने आदिल संग दुबई गई थीं. दुबई में आदिल ने राखी सावंत को स्पेशल सरप्राइज गिफ्ट दिया. जी हां, राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने उन्हें बुर्ज खलीफा के सामने रोमांटिक अंदाज में डायमंड का बेहद खूबसूरत और कीमती नेकलेस गिफ्ट किया. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर गाना गाती हैं- दिला दे मुझको बुर्ज खलीफा...इसके बाद बुर्ज खलीफा के सामने ही आदिल अपनी लेडी लव राखी को डायमंड का कीमती नेकलेस देते हैं, जिसे देखकर राखी खुशी से झूमने लगती हैं. आदिल इसके बाद अपनी स्वीटहार्ट राखी को अपने हाथों से नेकलेस पहनाते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्यों ट्रोल हो रही राखी?

सोशल मीडिया पर राखी और आदिल का ये रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. राखी के कुछ फैंस को आदिल संग उनकी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री सुपर स्टनिंग लग रही हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो राखी को आदिल से इतने कीमती गिफ्ट लेने पर ट्रोल कर रहे हैं. 

एक यूजर ने राखी को ट्रोल करते हुए लिखा- लड़के को लूट रही है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या राखी अफॉर्ड नहीं कर सकती...किसी के लिए कुछ खरीदना प्यार कैसे शो कर सकता है. ये तो एक बिजनेस की तरह है. कई दूसरे यूजर भी राखी को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

 

वैसे राखी सावंत को तो लोग अक्सर ही ट्रोल करते हैं. हम तो यही कहेंगे कि लोगों का तो काम ही कहना है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें