scorecardresearch
 

Rakhi Sawant ने तोड़े ट्रैफिक नियम, बीच सड़क पर पार्क की गाड़ी, पुलिस ने काटा चालान

राखी सावंत ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी सड़क के बीच में पार्क कर दी. उनकी वजह से रोड पर जाम लग गया और आम जनता को उनकी इस हरकत से काफी परेशानी हुई. ट्रैफिक पुलिस ने अब उनका चालान काटा है.

X
राखी सावंत
राखी सावंत

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. राखी अक्सर ही अपने लुक्स और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार राखी ने जो किया है, वो निराश करने वाला है. उन्होंने ट्रैफिक रूल्स तोड़े और उनकी इस हरकत की वजह से मुंबई की सड़क पर भारी जाम लग गया. 

राखी ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स

राखी सावंत ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी सड़क के बीच में पार्क कर दी. उनकी वजह से रोड पर जाम लग गया और आम जनता को उनकी इस हरकत से काफी परेशानी हुई. राखी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत अपनी गाड़ी को बीच सड़क पर पार्क कर देती हैं, जिसकी वजह से पीछे रोड पर ट्रैफिक जाम हो जाता है. राखी जाम की तरफ देखते हुए कहती हैं- जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है. रुक जाओ. ये कहकर राखी वहां से निकल जाती हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

राखी पर कार्रवाई करने की मांग
राखी सावंत की इस हरकत के बाद अंधेरी लोखंडवाला के रेजिडेंट्स एसोसिएशन ने पुलिस से एक्ट्रेस पर कार्रवाई की मांग की. एसोसिएशन ने ट्वीट कर कहा- 'यह किस तरह का बिहेवियर है? हमें लगा था कि कानून की नजर में सब बराबर हैं. इस तरह का ट्रैफिक जाम करने के बाद कोई क्यों बचा रहे? क्या आपको नहीं लगता कि इस तरह ट्रैफिक जाम करने के लिए इस महिला को सजा देने की जरूरत है? चालान कहां है?

पुलिस ने काटा चालान

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई. ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर जाम लगवाने पर राखी की गाड़ी का ई-चालान काटा है. पुलिस का कहना है कि राखी सावंत उस गाड़ी की मालिक नहीं है. 

राखी सावंत के वायरल वीडियो पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. कोई राखी को नौटंकी बता रहा है तो कोई पुलिस से उनपर एक्शन लेने की डिमांड कर रहा है. आपका क्या कहना है राखी सावंत की इस हरकत के बारे में? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें