scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव को लेकर उड़ी अफवाहों से परेशान परिवार, TV पर फेक न्यूज देख रो पड़े थे पत्नी-बच्चे

जिस तरह गुरुवार को राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक काफी बिगड़ी थी. उसके बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव को लेकर फेक न्यूज आने लगी थीं. इन सभी अटकलों से परिवार परेशान है. राजू श्रीवास्तव के दोस्त अशोक मिश्रा और मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया झूठी खबरों से परिवार अपसेट है. उनकी पत्नी-बच्चे रो रहे थे.

X
राजू श्रीवास्तव का परिवार राजू श्रीवास्तव का परिवार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है. पिछले 9 दिनों से राजू दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. कार्डियक अरेस्ट आने के बाद राजू को अस्पताल लाया गया था. बीते 9 दिनों में राजू की बनती बिगड़ती तबीयत को लेकर सोशल मीडिया काफी एक्टिव है. कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर फेक न्यूज भी चल रही हैं. जिसन कॉमेडियन के परिवार को परेशान कर दिया है.

राजू श्रीवास्तव को लेकर उड़ीं गलत खबरें

आज तक डॉट इन से बातचीत में राजू श्रीवास्तव के दोस्त अशोक मिश्रा और मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया कैसे इन फेक न्यूज ने कॉमेडियन की पत्नी और बच्चों पर असर डाला है. अशोक मिश्रा ने कहा- डॉक्टर्स राजू को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. डॉक्टर्स उन्हें अपनी निगरानी में रखे हुए हैं. डॉक्टर्स ने ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है. ना ही कोई बुरी खबर है. कई सारे चैनल्स और मीडिया में राजू के निधन की खबर चली, इसने भाभी को बहुत आहत किया. वो रो रही थीं. बच्चे यंग एज के हैं वो रो रहे हैं. बच्चे कह रहे पापा हमारे सामने हैं और उनके बारे में ऐसी खबर चल रही है. वे लोग काफी अपसेट हैं.

फेक न्यूज से परेशान राजू का परिवार

राजू के मैनेजर ने भी परिवार का हाल बताया. जिस तरह गुरुवार को राजू की तबीयत अचानक काफी बिगड़ी थी. उसके बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर राजू को लेकर फेक न्यूज आने लगी थीं. इन सभी अटकलों से परिवार परेशान है. राजेश शर्मा ने कहा- वे बहुत परेशान हैं. तभी आखिर में राजू की पत्नी शिखा ने बयान दिया था कि गलत खबरें ना फैलाएं, जो भी है सब ठीक है. आप निगेटिविटी ना फैलाएं. हम लोग पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं. राजेश शर्मा कई सालों से राजू के साथ जुड़े हुए हैं. उनका राजू संग काफी जुड़ाव है. वे राजू को अपना बड़ा भाई मानते हैं.

राजेश शर्मा ने कॉमेडियन की हेल्थ का ब्यौरा देते हुए बताया कि राजू के सारे ऑर्गन काम कर रहे हैं. अभी राजू स्थिर हैं. गुरुवार को दिमाग में सूजन थी लेकिन अब खत्म हो गई है. ब्रेन डेड पूरी तरह से नहीं है, वो सेमी कोमा वाली स्थिति में हैं. उनकी स्थिति बेहतर की ओर है. राजू श्रीवास्तव की तबीयत में हो रहे सुधार की न्यूज सुनने के बाद यकीनन फैंस राहत की सांस लेंगे.

राजू श्रीवास्तव के लिए मांगी जा रही दुआ

राजू श्रीवास्तव की स्पीडी रिकवरी के लिए फैंस और सेलेब्स लगातार दुआ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने राजू के स्वास्थ्य के लिए हनुमान चालीसा का पाठ भी कराया है. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राजू के ठीक होने की प्रार्थना की है. शेखर सुमन, सुनील पाल, राजपाल यादव, मनोज मुंतशिर ने राजू को पोस्ट कर याद किया है. सुनील पाल तो राजू की तबीयत पर बोलते हुए इमोशनल भी हो गए थे. इस वक्त राजू के सभी दोस्त परेशान हैं. सभी उम्मीद कर रहे कोई चमत्कार हो जाए और राजू श्रीवास्तव पहले  की तरह दुरुस्त हो जाएं.

आशा है फैंस और सभी शुभचिंतकों की दुआएं रंग लाए और राजू श्रीवास्तव ठीक हो जाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें