scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव के निधन हो हुआ एक महीना, थ्रोबैक वीडियो शेयर कर पत्नी शिखा हुईं इमोशनल, बोलीं- हंसाते-हंसाते आप रुला गए...

राजू श्रीवास्तव को गए एक महीना हो गया है. आज भी इनकी कमी लोगों को लगती है. पत्नी शिखा ने एक राजू श्रीवास्तव का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजू गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. शिखा ने एक इमोशनल नोट भी इसके साथ लिखा है.

X
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अलविदा किए एक महीना बीत चुका है. पत्नी शिखा श्रीवास्तव, दिवंगत कॉमेडियन को आज भी याद कर इमोशनल होती हैं. सोशल मीडिया पर शिखा ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजू श्रीवास्तव, किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने के साथ शिखा ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. 

वीडियो हो रहा वायरल
शिखा श्रीवास्तव ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राजू श्रीवास्तव बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं. किशोर कुमार का गाना 'यादों में वो, सपनों में है' गुनगुना रहे हैं. यह गाना फिल्म 'स्वामी' का है जो साल 1977 में रिलीज हुई थी. वीडियो शेयर करने के साथ शिखा ने इमोशनल नोट में लिखा है कि एक महीना हो गया आज तुम्हें गए हुए. लेकिन हम यह बात जानते हैं कि तुम आज भी हम सबके साथ हो और रहोगे. मैं नहीं जानती थी कि तुम यह गाना बदल दोगे और रियलिटी में इसे तब्दील कर दोगे वो भी केवल 12 दिनों में. मैं नहीं जानती थी कि तुम्हें यह दिल की धड़कन धोखा दे देगी. तुम हम सबको रुला जाओगे, हंसाते-हंसाते... इस वीडियो कैप्शन के साथ शिखा ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है. 

फैन्स राजू श्रीवास्तव के इस थ्रोबैक वीडियो को देख इमोशनल हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि हम सभी के साथ यह अन्याय हुआ है. राजू एक अच्छे इंसान थे जो हम सभी को समय-समय पर हंसाते रहते थे. बहुत गलत हुआ है. आप सभी को भगवान शांति दें और इस लॉस को सहन करने की शक्ति. उनकी आत्मा को शांति मिले. एक और फैन ने लिखा कि राजू श्रीवास्तव एक ग्रेट कॉमेडियन थे, हैं और रहेंगे. इनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. 

कॉमेडी और फिल्म सर्किट में राजू श्रीवास्तव बहुत बड़ा नाम थे. 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव ने दम तोड़ दिया था. 41 दिन तक यह अस्पताल में भर्ती रहे. जिंदगी-मौत से जूझते रहे. निधन के अगले दिन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ था. 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें