scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन के नाम राजू श्रीवास्तव की बेटी का नोट- सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अंकल

21 सितम्बर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांसें ली थीं. उनके जाने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी राजू के निधन पर दुख व्यक्त किया था. अब कॉमेडियन की बेटी ने बिग बी को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है.

X
राजू श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन
राजू श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन

42 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ. 21 सितम्बर को कॉमेडियन ने अपनी आखिरी सांसें ली थीं. उनके जाने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी राजू के निधन पर दुख व्यक्त किया था. अब कॉमेडियन की बेटी ने बिग बी को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है.

राजू की बेटी ने कहा शुक्रिया

राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज को शेयर किया है. इनमें राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन के साथ देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन का वो ब्लॉग का है, जिसमें उन्हें राजू के निधन और दोस्त को खोने की बात की है. तीसरी फोटो में राजू और अमिताभ किसी शो के मंच पर हैं. और चौथी फोटो में राजू श्रीवास्तव और उनका परिवार बिग बी के साथ खड़ा है.

फोटोज को शेयर करते हुए अंतरा लिखती हैं, 'इस मुश्किल समय में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं श्री अमिताभ बच्चन अंकल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. आपकी प्रार्थना ने हमें ढेर सारी ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे. आप मेरे पिता के आइडल, प्रेरणा प्यार और गुरु हैं. जब से मेरे पिता ने आपको बड़े पर्दे पर देखा था, आप उनके साथ रहे. उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया है.'

गुरु जी के नाम से नंबर था सेव

अंतरा ने आगे लिखा, 'उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर 'गुरु जी' के नाम से सेव किया था. आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे. आपके भेजे ऑडियो पर उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या थे. मेरा मां शिखा, भाई आयुष्मान, मेरे पूरे परिवार, मैं अंतरा आपके दिल से आभारी है. दुनियाभर में दो प्यार और तारीफ उन्हें मिली है वो आपकी वजह से है. शुक्रिया.'

42 दिनों तक अस्पताल में रहे राजू

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एक होटल के जिम में हार्ट अटैक पड़ा था. इसकी वजह से वह बेहोश हो गए थे. कॉमेडियन का ट्रेनर उन्हें एम्स अस्पताल लेकर गया था. यहीं पर 42 दिनों तक राजू का इलाज चला. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज को रिकॉर्ड कर उन्हें मैसेज भेजा था, जिसे दिन-रात राजू को सुनाया जा रहा था. इसी की वजह से उनके शरीर में कुछ हरकत भी हुई थी. राजू के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने उनकी याद में लम्बा पास लिखा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें