scorecardresearch
 

Raju Shrivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, अच्छे स्वास्थ्य की अरदास लेकर गुरुद्वारे पहुंचा परिवार

देश के हर दिल अजीज लॉफ्टर चैंपियन राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए सभी दुआ कर रहे हैं. आज सुबह राजू के परिजनों ने एम्स के पास स्थित गुरुद्वारे में जाकर राजू के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत ने इस बात की जानकारी दी है.

X
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव

देश के हर दिल अजीज लॉफ्टर चैंपियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अपडेट सामने आई है. राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए सभी दुआ कर रहे हैं. आज सुबह राजू के परिजनों ने एम्स के पास स्थित गुरुद्वारे में जाकर राजू के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

गुरुद्वारे पहुंचा राजू का परिवार

राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत ने जानकारी दी कि एम्स में सभी परिवार के लोग उपस्थित हैं. राजू भाई की कल की जो स्थिति थी आज भी वैसे ही स्थिति है. कल उनकी स्थिति में कुछ सुधार हुआ था ऐसा डॉक्टरों ने बताया था. आज सुबह परिवार के लोग गुरुद्वारे में राजू जी के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना करने गए थे. सब लोग एम्स में भगवान को ही याद करते हैं. राजू भाई हम सबके गार्जियन  हैं. लाखों लोग देश में जहां उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं वहीं हम लोग भी अपने-अपने भगवान से उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

प्रशांत ने बताया कि उनके बहनोई और राजू के छोटे भाई काजू भी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. अभी उनका इलाज चल रहा है और उनको अभी तक इन लोगों ने जानकारी नहीं दी है कि राजू भाई भी एम्स में भर्ती हैं.

अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

शुक्रवार को खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कुछ सुधार देखने को मिला है. डॉक्टरों ने जो दवाइयां राजू श्रीवास्तव को दी हैं, उनसे कॉमेडियन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिले हैं. हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है. ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ खास असर नहीं हो रहा है. 

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किया था. परिवार ने कहा था कि यह सभी खबरें महज अफवाह हैं. परिवार ने अपने बयान में लिखा- राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है. हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान न दें. कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें. राजू श्रीवास्तव का परिवार.

मोदी-योगी ने लिया हाल

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में कार्डियक अरेस्ट हुआ था. इसके बाद उनका ट्रेनर उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल लेकर गया. कॉमेडियन की बेटी ने बताया था कि उनके दिमाग पर भी इसका बड़ा असर पड़ा है. वहीं राजू के भाई काजू श्रीवास्तव की पत्नी श्रेया ने आजतक से बातचीत में बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू की पत्नी शिखा से कॉमेडियन का हाल चाल लिया है और उन्हें अच्छे इलाज का आश्वासन दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें