scorecardresearch
 

क्या सुधर रहा है सुष्मिता सेन के भाई-भाभी का रिश्ता? Rajeev Sen ने Charu Asopa के लिये पोस्ट किया वीडियो

राजीव सेन और चारू असोपा ने 2019 में शादी की थी. शादी के तीन साल बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और कपल के तलाक की खबरें आने लगीं. हालांकि, अब तक दोनों ऑफिशियली अलग नहीं हुए हैं. अब वहीं राजीव सेन का यूं चारू की तारीफ करना. इनके रिश्ते की दूसरी कहानी बयां कर रहा है. 

X
चारू असोपा, राजीव सेन चारू असोपा, राजीव सेन

टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन का बिखरा रिश्ता हेडलाइंस में बना हुआ है, पर लगता है कि चारू और राजीव का रिलेशनशिप धीरे-धीरे ट्रैक पर आने लगा है. सुष्मिता सेन के भाई और चारू असोपा के हसबैंड राजीव ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राजीव अपनी वाइफ चारू की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

राजीव ने की चारू की तारीफ 
राजीव सेन और चारू असोपा ने 2019 में शादी की थी. शादी के तीन साल बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और इनके तलाक की खबरें आने लगीं. हालांकि, अब तक कपल ऑफिशियली अलग नहीं हुआ है. अब वहीं राजीव सेन का यूं चारू की तारीफ करना. इनके रिश्ते की दूसरी कहानी बयां कर रहा है. 

असल में चारू ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो में अपनी बेटी जियाना की बीमारी का जिक्र किया था. अब उस पर राजीव सेन ने रिएक्ट किया है. वीडियो में राजीव सेन कहते हैं, मैं सुबह जियाना से मिला था. वो मुझे देख कर खुश है. मैं भी उसे देख कर खुशी से पागल हो गया. पर वो पहले से कमजोर हो गई है. बीमारी की वजह से उसका वजन कम हो गया है. पर भगवान की दया से अब जियाना पहले से ठीक है. चारू काफी अच्छे से उसकी केयर कर रही है. मां और बेटी दोनों ने ही वजन घटा लिया है. डॉक्टर्स का कहना है कि चारू और राजीव की बेटी अब रिकवर कर रही है.

क्या बेटी जोड़ेगी रिश्ता?
चारू असोपा और राजीव सेन दोनों ही अलग होने का फैसला ले चुके हैं. इंटरव्यूज में चारू अलग होने की वजह भी बता चुकी है. वहीं अब राजीव का ये वीडियो देख कर लगता है कि बेटी की वजह से शायद कपल अपने रिश्ते को एक मौका दे सकते हैं. फिलहाल ये बात कितनी सच साबित होती है, आने वाले दिनों में इसका पता लग जायेगा.  

जब तक आप चारू असोपा के व्लॉग और डांस वीडियो एंजॉय करिए. उम्मीद है कि चारू असोपा और राजीव सेन की बेटी जियाना जल्द ही ठीक हो जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें