scorecardresearch
 

शादी के बाद दोस्तों से मिलना क्यों बंद कर देते हैं लड़के? एक्टर ने दिया जवाब

वीडियो में रितेश और जेनेलिया, प्रिंस से पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर शादी के बाद दोस्तों से मिलना क्यों बंद कर देते हैं लड़के? इसपर प्रिंस कहते हैं कि शादी के बाद लड़के थोड़े ज्यादा जिम्मेदार हो जाते हैं. दोस्तों के चलते घर में कोई तूफान न आए, इसके चलते भी लड़के शायद दोस्तों के बीच उठना-बैठना कम कर देते हैं.

प्रिंस नरूला प्रिंस नरूला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रिंस नरूला सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे
  • बताया- शादी के बाद लड़के क्यों दोस्तों से मिलना कर देते हैं बंद

फ्लिपकार्ट का शो लेडीज वर्सेज जैंटलमैन का सेकंड सीजन धमाल मचा रहा है. इस शो को जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख होस्ट करते हैं. ओपिनियन बेस्ड पोल गेम शो में टीवी स्टार्स अपने विचार रखते हैं. इस दौरान कंटेस्टेंटस के बीच गहमागहमी का भी माहौल देखने को मिलता है. फ्लिपकार्ट ने शो का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रिंस नरूला को जन्मदिन की बधाई दी है. एक्टर ने इसपर रिएक्ट करते हुए 'थैंक्यू' लिखा है. 

प्रिंस ने किया वीडियो पर रिएक्ट
इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया, प्रिंस से पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर शादी के बाद दोस्तों से मिलना क्यों बंद कर देते हैं लड़के? इसपर प्रिंस कहते हैं कि शादी के बाद लड़के थोड़े ज्यादा जिम्मेदार हो जाते हैं. दोस्तों के चलते घर में कोई तूफान न आए, इसके चलते भी लड़के शायद दोस्तों के बीच उठना-बैठना कम कर देते हैं. लड़के अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए भी ऐसा करते हैं. मेरी जब शादी हुई थी तो मैंने अपने पिता से सिंपल पूछा था कि कैसे खुश रखते हैं लड़की को. इसपर डैड ने कहा था कि तेरा पैसा, उसका पैसा. उसका पैसा, उसका पैसा, जब यह समझ जाओ तो सही है. 

प्रिंस इस समय युविका चौधरी के साथ हैं. दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं. हालांकि, अभी तक कपल ने बेबी प्लानिंग नहीं की है. इसपर युविका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रेग्नेंट होना डरावना है. लोगों को प्रेग्नेंट होते देखकर मुझे हैरानी होती है. मुझे हैरानी होती है कि वो ऐसा कैसे कर पाते हैं? प्रेग्नेंट होना, एक ही जगह पर रहना और बाहर नहीं जाना काफी डरावना है. हेल्थ क्राइसिस के समय में बेबी होना...मैं उन लोगों को सलाम करती हूं. कु़छ मेरे ही फ्रेंड्स जैसे किश्वर मर्चेंट और सुयश का बेबी हुआ है.

बेबी प्लानिंग पर बोलीं प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी, 'पैनडेमिक में प्रेग्नेंट होना डरावना लेकिन...

लेडीज वर्सेज जैंटलमैन का पहला सीजन हिट गया था. इसके 30 एपिसोड थे. जिसमें सेलेब्रिटी गेस्ट्स में रश्मि देसाई, करण वाही, करण कुंद्रा, बानी, ऋत्विक धनजानी, निया शर्मा, पारस छाबड़ा, तेजस्वी प्रकाश नजर आए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें