scorecardresearch
 

करण कुंद्रा-प्रिंस नरूला ने मुनव्वर फारूकी को पकड़ा, फिर कराई लिफ्ट, देखें 'देसी बॉयज' का मजेदार वीडियो

लॉक अप के दौरान मुनव्वर ने बताया था कि प्रिंस नरूला उनके फेवरेट हैं. वहीं प्रिंस भी शो में मुनव्वर को सपोर्ट कर रहे थे. लॉक अप में प्रिंस और मुनव्वर के बीच अच्छा बॉन्ड भी देखा गया था.

X
करण कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला करण कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिर साथ आई लॉक अप की तिगड़ी
  • तीनों को साथ देख कर खुश हैं फैंस

मेक सम नॉइज़ फॉर देसी बॉयज.... करण कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी और प्रिंस नरूला (Prince Narula) को साथ देख कर आप भी यही गाना गुनगुनाने वाले है. कंगना रनौत का शो लॉक अप खत्म हो गया. पर टीवी के इन स्टार्स की दोस्ती आज भी सुर्खियां बटोर रही हैं. इंटरनेट पर मुनव्वर, प्रिंस और करण का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में करण और प्रिंस ने मुनव्वर के साथ जो किया, वो बात दूर-दूर तक फैल चुकी है. 

मुनव्वर, करण और प्रिंस की मस्ती 
कंगना की जेल के कैदी बनने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के करियर को एक नई उड़ान मिली है. शो में रहकर मुनव्वर ने अपना रियल साइड दिखाया और सबको फैन बना लिया. आम जनता हो या फिर करण और प्रिंस जैसे टीवी के बड़े नाम हर किसी ने मुनव्वर को काफी सपोर्ट किया. एक बार फिर ये तीनों साथ दिखाई दिये और फिर जो हुआ है. वो आप खुद ही देख लो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शारीरिक शोषण पर Raveena Tandon ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोकल बस में मेरे साथ हुई छेड़छाड़

वायरल वीडियो में प्रिंस नरूला और करण कुंद्रा मिलकर मुनव्वर फारूकी को लिफ्ट कराते दिख रहे हैं. एक साइड से करण ने मुनव्वर का पैर पकड़ा और दूसरी ओर से प्रिंस ने. इस तरह से दोनों मुनव्वर की टांग पकड़ उन्हें ऊपर उठा लिया. मुनव्वर के चेहरे की खुशी बता रही है कि वो अपने दोस्तों की इस मस्ती को काफी एंजॉय कर रहे हैं. नीचे उतरते ही पहले मुनव्वर ने करण को गले लगाया और फिर प्रिंस को. 

Abhinav Shukla की बेइज्जती करने वालों को नहीं छोड़ेंगी Rubina Dilaik, दे डाली वॉर्निंग

प्रिंस हैं फेवरेट 
लॉक अप के दौरान मुनव्वर ने बताया था कि प्रिंस नरूला उनके फेवरेट हैं. वहीं प्रिंस भी शो में मुनव्वर को सपोर्ट कर रहे थे. लॉक अप में प्रिंस और मुनव्वर के बीच अच्छा बॉन्ड भी देखा गया था. शो खत्म होने के बाद भी करण कुंद्रा, प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी अकसर साथ देखे जाते हैं. तीनों के फनी वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें