scorecardresearch
 

एनिमल प्रिंट बिकिनी में Poonam Pandey का जलवा, पूल किनारे दिए किलर पोज, लेकिन क्यों हो रहीं ट्रोल?

फैंस के दिलों को अपनी अदाओं से घायल करने वाली पूनम पांडे ने बिकिनी में अपना फोटोशूट कराया है. पूनम के बिकिनी फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूनम बिकिनी पहने हुए पूल किनारे पोज दे रही हैं. न्यूड मेकअप और ओपन कर्ली हेयर में पूनम का लुक सुपर स्टनिंग है. क्या आपने देखा पूनम पांडे का वीडियो?

X
पूनम पांडे
पूनम पांडे

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल पूनम पांडे अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. पूनम पांडे की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. अब बिकिनी में पूनम पांडे के नए वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. आप देखना नहीं चाहेंगे पूनम पांडे का बिकिनी लुक?

बिकिनी में पूनम ने बिखेरा जलवा

फैंस के दिलों को अपनी अदाओं से घायल करने वाली पूनम पांडे ने बिकिनी में अपना फोटोशूट कराया है. पूनम के बिकिनी फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे एनिमल प्रिंट की बिकिनी में नजर आ रही हैं. पूनम बिकिनी पहने हुए पूल किनारे पोज दे रही हैं. न्यूड मेकअप और ओपन कर्ली हेयर में पूनम का लुक सुपर स्टनिंग है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ट्रोल हो रहीं पूनम

पूनम पांडे के बिकिनी फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने एनिमल प्रिंटेड बिकिनी संग रेड कलर का बाथरोब भी कैरी किया है. पूनम पांडे के बिकिनी फोटोशूट के वायरल वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई उन्हें हॉट बताकर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक की तारीफ कर रहा है, तो कई लोग पूनम पांडे को ट्रोल भी कर रहे हैं. 

एक यूजर ने पूनम को ट्रोल करते हुए लिखा- डरावनी दिख रही हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये ठीक है, लेकिन रणवीर करे तो गलत. 

कई यूजर्स का कहना है कि अगर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल हो रहा है, तो फिर पूनम पांडे की तस्वीरों पर कोई क्यों एक्शन नहीं लेता है. ये पहली बार नहीं है, जब पूनम पांडे को उनके बिकिनी लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है. वे अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हेटर्स के निशाने पर रहती हैं. 

खैर, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. क्यों सही कहा ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें