scorecardresearch
 

BB: प्यार में नहीं पड़ना चाहते एजाज, पवित्रा संग नजदीकियों पर कही ये बात

कविता कौशक से बात करते हुए पवित्रा ने कहा कि यहां से तो लाइकिंग है. लेकिन मुझे नहीं पता उनके दिल में क्या है. मंजर ये है कि निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, कविता कौशिक एजाज खान को पवित्रा के नाम से चिढ़ाते हैं.

एजाज खान-पवित्रा पुनिया एजाज खान-पवित्रा पुनिया

बिग बॉस में एकतरफा लव एंगल शुरू हो चुका है. शो में पवित्रा पुनिया की एजाज खान के लिए लाइकिंग साफ नजर आती है. दोनों लड़ते झगड़ते हैं लेकिन फिर साथ आ जाते हैं. एक-दूसरे का ध्यान रखते हैं. एजाज संग अटैचमेंट की बात कबूल करने के बाद पवित्रा ने बताया है कि वे एक्टर को पसंद करने लगी हैं. 

एजाज को पसंद करने लगी हैं पवित्रा

कविता कौशक से बात करते हुए पवित्रा ने कहा कि यहां से तो लाइकिंग है. लेकिन मुझे नहीं पता उनके दिल में क्या है. मंजर ये है कि निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, कविता कौशिक एजाज खान को पवित्रा के नाम से चिढ़ाते हैं. मगर एजाज का साफ कहना है कि वे प्यार के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते हैं. कविता कौशिक से बातचीत में एजाज ने कहा- पवित्रा और मेरे बीच काफी सारे इश्यू होते हैं. हमारे बीच कैसे झगड़े होते हैं तुम्हें पता नहीं है. मुझे यहां सिर्फ गेम पर फोकस करना है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaano mein goonj rahi hai inki dahaad! 🔥 Watch #BB14 tonight at 10:30 PM on #Colors. Catch it before TV on @vootselect . @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

देखें: आजतक LIVE TV 

''जब मुझे प्यार, लगाव होता है तो मैं बाकी चीजों को पीछे छोड़ देता हूं. तब मेरे से फैसले बायस्ड हो जाते हैं. मैं यहां अकेला आया था और अकेला यहां से जाऊंगा.''

पवित्रा को लेकर कविता बार-बार एजाज को समझाती हैं, लेकिन एजाज कविता से ये बात उनके दिमाग में ना डालने को कहते हैं. इससे पहले जब निक्की तंबोली ने एजाज खान से पवित्रा को लेकर उनकी फीलिंग्स पूछी थी तो एजाज ने पवित्रा को लाइक करने से साफ मना कर दिया था. उनके मुताबिक उनके दिल में पवित्रा के लिए कोई फीलिंग्स नहीं हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें