scorecardresearch
 

BB OTT: नेहा भसीन की प्रतीक सहजपाल संग दोस्ती पर उठे सवाल, बोलीं- वो पसंद है तो क्या करूं

शो में प्रतीक की बहन ने आकर भी उन्हें नेहा से दूरी बनाने को कहा था. हालांकि प्रतीक ने अपनी बहन को कहा था कि वे और नेहा बस दोस्त हैं. नेहा ने शो में कबूला है कि अगर वे अपनी शादी से पहले प्रतीक से मिलती तो वे उन्हें डेट करतीं.

प्रतीक सहजपाल-नेहा भसीन प्रतीक सहजपाल-नेहा भसीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस ओटीटी अंतिम पड़ाव पर
  • प्रतीक-नेहा की दोस्ती पर उठे सवाल
  • नेहा ने कबूली प्रतीक को पसंद करने की बात

बिग बॉस ओटीटी में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के रिश्ते पर काफी वक्त से सवाल उठ रहे हैं. खुद नेहा ने शो में कई बार अपनी शादी खतरे में पड़ने की बात कही है. बिग बॉस ओटीटी में प्रेस मीट रखी गई जहां पर कंटेस्टेंट्स से रिपोर्टरों ने तीखे सवाल किए. नेहा भसीन से प्रतीक संग उनके रिश्ते और सवालों के घेरे में आई शादी के बारे में पूछा गया.

प्रतीक संग रिश्ते पर क्या था नेहा भसीन का जवाब
रिपोर्टर ने नेहा भसीन से पूछा- शो में आपने कहा था कि पता नहीं बाहर शादी है या नहीं. बहुत सारे सवाल हैं आपके मन में. जवाब में नेहा भसीन ने कहा- क्योंकि यहां पर इतने सारे सवाल उठ चुके हैं. मैं इससे थक गई हूं. जिन लोगों को आपने दोस्त बोला है वो भी शक करते हैं. प्रतीक ने मुझे एक बार कहा भी था कि क्यों तुम लोगों को अपने दिमाग में गंदगी डालने का मौका देती हो. वो चीजे मुझे बोली गई हैं.

Sonu Sood के घर पहुंची IT डिपार्टमेंट की टीम, एक्टर के घर हो रहा सर्वे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

''मैं यहां घर में 13 अलग अलग लोगों के साथ हूं. मैं आसानी से लोगों पर विश्वास करती  हूं. ये मेरी कमजोरी भी है और ताकत भी. अगर मुझे बार बार यही बात बोली जाएगी तो मुझे कहीं ना कहीं डर तो लगेगा. एक शादीशुदा महिला होने के नाते मैं प्रतीक को हग करती हूं, उसके साथ रहती हूं. मैं उसे पसंद करती हूं, प्यार करती हूं. वो मुझे अच्छा लगता है. तो ऐसे में मुझे डर तो लगेगा. मुझे लगता है कि दुनिया भी हमारे रिश्ते को ऐसे ही देख रही है या बस घर के लोग. मुझे अगर प्रतीक को लेकर अफेक्शन है तो मैं क्या कर सकती हूं.''

कोट पहनने पर Deepika Padukone हुईं ट्रोल, लोग बोले- मुंबई में सर्दी है क्या?
 

घर में प्रतीक की बहन ने आकर भी उन्हें नेहा से दूरी बनाने को कहा था. हालांकि प्रतीक ने अपनी बहन को कहा था कि वे और नेहा बस दोस्त हैं. नेहा ने शो में कबूला है कि अगर वे अपनी शादी से पहले प्रतीक से मिलती तो वे उन्हें डेट करतीं. नेहा ने मजाक में कहा- मैं इसे खा जाती. प्रतीक ने भी कहा कि वे भी नेहा को डेट करते. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें