scorecardresearch
 

क्या बंद होने जा रहा कपिल शर्मा शो? टीवी पर होगी सिद्धू की वापसी? क्यों हो रही चर्चा

India's Laughter Champion: जबसे 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का प्रोमो रिलीज हुआ है, तभी से फैन्स कयास लगाने लगे हैं कि कहीं इस शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) तो नहीं होंगे. कई फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या सच में कपिल का शो बंद हो रहा है.

X
नवजोय सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा नवजोय सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा का शो हो रहा बंद
  • नवजोत सिंह कर रहे कॉमेडी की दुनिया में वापसी
  • यूजर्स पूछ रहे सवाल

India's Laughter Champion: टीवी पर नए कॉमेडी शो की घोषणा हुई है. मेकर्स उसी चैनल पर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' (India's Laughter Champion) लेकर आ रहा, जिसपर कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का शो प्रसारित होता है. कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए यह खतरे की घंटी है. दोनों ही शोज में कॉम्पिटिशन देखने को मिलने वाला है. टीआरपी और व्यूअरशिप भी बंटती नजर आने वाली है. शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कपिल शर्मा के शो को लेकर खबर आई थी कि यह कुछ समय के लिए बंद होगा. कपिल शर्मा यूएस ट्रिप पर जा रहे हैं. ऐसे में शो के एपिसोड्स शूट नहीं हो पाएंगे. कपिल शर्मा के फैन्स के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है.

जबसे 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का प्रोमो रिलीज हुआ है, तभी से फैन्स कयास लगाने लगे हैं कि कहीं इस शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) तो नहीं होंगे. कई फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या सच में कपिल का शो बंद हो रहा है. कई का कहना है कि जिस तरह अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया था, कहीं अब ऊंट पहाड़ के नीचे तो नहीं आने वाला है. हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इस शो से वापसी करने वाले हों. 

यूजर्स ले रहे चुटकी
एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगा था कपिल को कॉमेडी सर्कस का कोई सीजन रिप्लेस करेगा, लेकिन यह भी ठीक है." एक और यूजर ने लिखा, "आखिरकार, ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो वापसी करने को तैयार है. सिद्धू पाजी वापस आ रहे हैं." एक और यूजर ने लिखा, "मतलब अब कपिल की दुकान बंद होगी?" टाइम्स ऑफ इंडिया को सूत्र से पता चला है कि कपिल शर्मा का शो अचानक से बंद नहीं होगा. टीम पूरी कोशिश कर रही है कि जब कपिल शर्मा यूएस टूर पर जाएं तो एपिसोड्स की शूटिंग पूरी करके जाएं. टीम बैकअप में एपिसोड्स इकट्ठा करने में जुटी हुई है. कपिल शर्मा इस टूर पर अपनी पूरी टीम के साथ ट्रैवल करने वाले हैं. वह लाइव ऑडियन्स के सामने परफॉर्म करेंगे. 

Kapil Sharma को याद आए पुराने दिन, बोले- अगर बताया कि शुरुआत कैसी की तो लोग हंसेंगे

सूत्र ने यह भी कहा कि हम एपिसोड्स का बैंक बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. जून और जुलाई के महीने में यह एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जाएंगे. शो छोटा ब्रेक ले सकता है, लेकिन यह अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है. हालांकि, कपिल शर्मा का शो कई बार शॉर्ट ब्रेक ले चुका है और जितनी बार भी इसने वापसी की है, वह धमाकेदार नजर आई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें