scorecardresearch
 

फैजल खान को हॉस्प‍िल से मिली छुट्टी, क्या नच बलिए में फिर से होगी एंट्री?

एक्टर फैजल खान पिछले दिनों शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे जिसके बाद उन्हें रिएलिटी टीवी शो नच बलिए से बाहर होना पड़ा था.

फैजल खान फैजल खान

एक्टर फैजल खान पिछले दिनों शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे जिसके बाद उन्हें रिएलिटी टीवी शो नच बलिए से बाहर होना पड़ा था. फैजल को टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान एक हॉर्स राइडिंग सीन शूट करते वक्त चोट लग गई थी. इसके बाद फैजल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें दाएं पैर की सर्जरी करानी पड़ी थी. अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. उनका जोश देखकर लग रहा है कि जल्द फैजल नचबलिए में नजर आने को तैयार हैं.

इस वीडियो में फैजल रफ्तार के एक रैप सॉन्ग पर मूव्स करते नजर आ रहे हैं. जिस वक्त फैजल जख्मी हुए थे तब उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने अपने फ्रैक्चर के बारे में बताया था और लिखा था कि यह कितना तकलीफदेह है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें तकरीबन 2 महीने तक डांस से दूर रहना पड़ेगा जिसकी वजह से वह निराश हैं.

हालांकि फैन्स के फेवरेट फैजल को इस वीडियो में देखकर लग रहा है कि उनका एनर्जी लेवल बिलकुल भी डाउन नहीं है और वह पूरे उत्साह के साथ इस वक्त को भी एन्जॉय कर रहे हैं. फैजल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मैं रॉकेट हूं बेटा हम पर पंचर नहीं लगते. रफ्तार के गाए इस गाने से मैं खुद को मोटिवेट कर रहा हूं." वीडियो में भी जब गाने के दौरान ये लाइन आती है तो वह अपने जख्मी पैर की तरफ इशारा करते हैं.

रिएलिटी टीवी शो नच बलिए में फैजल अपनी पार्टनर मुस्कान के साथ दमदार परफॉर्मेंस दे रहे थे और उन्होंने करोड़ों के दिल जीते थे. वह इस शो पर सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले कंटेस्टेंट्स में से थे. मुस्कान ने जब सेट पर आकर फैजल के बारे में बताया तो जज रवीना टंडन भी इमोशनल हो गई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें