scorecardresearch
 

Justin Beiber का चेहरा हुआ खराब, Munawar Faruqui ने उड़ाया मजाक, यूजर्स बोले- तुम कितने जाहिल हो?

सिंगर जस्टिन बीबर की बीमारी का रिफरेंस देते हुए मुनव्वर फारूकी ने भारत के पॉलिटिकल हालात पर कमेंट किया. मुनव्वर फारूकी के इस पोस्ट को देखने के बाद कई फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उनका कहना है कि पुराना वाला मुनव्वर वापस आ गया है. लेकिन ज्यादातर लोगों को स्टैंडअप कॉमेडियन का ये मजाक पसंद नहीं आया.

X
जस्टिन बीबर-मुनव्वर फारूकी जस्टिन बीबर-मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुनव्वर फारूकी के पोस्ट पर मचा हंगामा
  • लॉकअप के विनर रहे हैं मुनव्वर फारूकी
  • जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाना पड़ा भारी

अपने जोक्स की वजह से स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कई दफा विवादों में आ चुके हैं. मुनव्वर का इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर पर किया गया लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में है. जस्टिन बीबर की बीमारी का हवाला देते हुए मुनव्वर ने देश की राजनीति पर जो तंज कसा है, वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा.

मुनव्वर के पोस्ट पर विवाद
जस्टिन बीबर ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें रेयर बीमारी (Ramsay Hunt Syndrome) है जिसकी वजह से उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है. सिंगर की बीमारी का रिफरेंस देते हुए मुनव्वर ने भारत के पॉलिटिकल हालातों पर कमेंट किया. मुनव्वर ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह समझ सकता हूं. यहां भारत में भी राइट साइड ढंग से काम नहीं कर रही है. 

Who is Siddhanth Kapoor? फ्लॉप हीरो हैं सिद्धांत कपूर, 9 साल के करियर में नहीं मिली कोई हिट, अब ड्रग्स केस में फंसे
 

मुनव्वर फारूकी का पोस्ट

ट्रोल हुए मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर के इस पोस्ट को देखने के बाद कई फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उनका कहना है कि पुराना वाला मुनव्वर वापस आ गया है. लेकिन ज्यादातर लोगों को स्टैंडअप कॉमेडियन का ये मजाक अखरा. उनके मुताबिक मुनव्वर ने जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक उड़ाया. कॉमेडियन के जोक को सैड बताते हुए उन्हें ट्रोल किया गया. एक यूजर ने लिखा- किसी की बीमारी पर जोक बनाकर तुमने बता दिया कि तुम कितने जाहिल हो. ये तुम्हें फनी नहीं बनाता. दूसरे ने लिखा- इसमें क्या फनी है. तुम्हें लगता है किसी की बीमाारी का मजाक बनाना फनी है? हेटर्स ही नहीं मुनव्वर के फैंस भी उनसे अपसेट हैं और किसी की बीमारी पर जोक ना बनाने की अपील करते दिखे. 

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का KRK ने उड़ाया मजाक, खान्स को भी नहीं बख्शा, कहा- बूढ़े एक्टर्स खत्म होने वाले हैं

जस्टिन बीबर को क्या हुआ?
सिंगर ने इंस्टा पर अपना वीडियो शेयर कर इस बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने अपने शोज कैंसिल करने की जानकारी दी थी. उन्हें एक वायरस की वजह से रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हुई है, जिसने उनके आधे चेहरे को पैरालिसिस कर दिया है. हालत इतने गंभीर है कि वो वीडियो में अपनी पलक तक नहीं झपका पा रहे थे.

बीमारी की वजह से अब वे खुद को वक्त देना चाहते हैं. ठीक होने के बाद ही वे कमबैक करेंगे. रामसे हंट सिंड्रोम में चेहरे, मुंह या कान के पास चकते निकल आते हैं. चेहरा भी पैरालिसिस हो सकता है. इसमें बहरेपन की भी समस्या हो सकती है. जस्टिन के फैंस उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआ कर रहे हैं.

मुनव्वर के इस वायरल पोस्ट पर आपका क्या रिएक्शन है?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें