scorecardresearch
 

17000 फीट ऊंंचाई पर पत्नी संग मिलिंद सोमन, पैरों में बैठकर बोले- 'मैं तुमसे प्यार करूंगा'

मिलिंद और अंकिता हर बार ही कुछ अलग करते नजर आते हैं. जो फैंस के सामने कपल गोल सेट कर देता है. इस बार अंकिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए मिलिंद ने लद्दाख को चुना. लद्दाख के हिल टॉप पर पहुंचे मिलिंद ने अंकिता के साथ रोमांटिक फोटोज क्लिक कराईं. वहीं उनके पैरों में भी बैठे नजर आए.

X
मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर
मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर हर बार कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देख फैंस वाह-वाह करते नहीं थकते हैं. कभी समंदर के अंदर तो कभी रनिंग करते, कपल हर जगह रोमांस खोज लेते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हालांकि इस बार मौका जरा खास था. 30 अगस्त को मिलिंद की पत्नी अंकिता का जन्मदिन था. इस खास मौके और स्पेशल बनाने के लिए कपल ने खास डेस्टीनेशन भी चुनी. मिलिंद ने अंकिता के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी. 

अंकिता का स्पेशल बर्थडे
मिलिंद और अंकिता हर बार ही कुछ अलग करते नजर आते हैं. जो फैंस के सामने कपल गोल सेट कर देता है. इस बार अंकिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए मिलिंद ने लद्दाख को चुना. लद्दाख के कोंग मारुला की ट्रेकिंग कर हिल टॉप पर पहुंचे मिलिंद ने अंकिता के साथ रोमांटिक फोटोज भी क्लिक कराईं. वहीं दूसरी फोटो में वो अपनी पत्नी के पैरों में पड़े नजर आए. फोटोज पोस्ट कर मिलिंद ने लिखा - ''मेरी स्वीटहार्ट, मुझे पता है तुम्हारा बर्थडे बहुत अच्छा बीता. मैं वहां था. और कितनी अमेजिंग और सुंदर शुरुआत थी, तुम्हारे नए साल की. समंदर से 17000 फीट ऊपर. मैं तुम्हें हर साल और ज्यादा प्यार करूंगा. मैं उम्मीद करता हूं कि जो भी खूबसूरत सपने तुमने देखें हैं वो सब पूरे हो. तुम सबसे बेस्ट हो.'' 

मिलिंद के इस पोस्ट पर अंकिता ने भी रिप्लाई किया है. अंकिता ने लिखा ये 17000 फीट तुम्हारे साथ सबसे अच्छे हैं. फैंस भी इन दोनों के प्यार को देख कर नजर उतार रहे हैं. कई यूजर्स ने कपल की तारीफ में कसीदे तक पढ़ डाले हैं. लोगों को इनके बीच की समझ काफी भा रही हैं. हर कोई कमेंट कर मिलिंद और अंकिता का साथ बने रहने की दुआएं दे रहा है. अंकिता के ही कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ''आप दोनों बहुत ही अच्छे इंस्पिरेशन हो इस जनरेशन और देश दोनों के लिए.'' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'आप दोनों का साथ बना रहे.'

गमछा ने खींचा लोगों का ध्यान

कई लोगों ने अंकिता को बर्थडे विश किया तो वहीं कई लोग मिलिंद के लुक से भी इम्प्रेंस हुए नजर आए. कपल ने कैजुअल मगर कूल लुक लिया हुआ था. मरून कार्डिगन के साथ ब्लू जींस और ब्लैक शेड्स में मिलिंद काफी हैंडसम लग रहे थे. लेकिन यूजर का ध्यान खासतौर से उनके गले में लिपटे मफलर पर गया. ये एक असमीज गमूशा हैं. इस पर ध्यान जाते ही इंटरनेट पर तारीफों की बाढ़ आ गई. कई यूजर को मिलिंद का ये स्टाइल भा गया. वो कमेंट कर पूछने लगे कि ये असमीज गमछा है ना?

मिलिंद ने दो फोटो पोस्ट की थी. एक में वो अंकिता की आंखों में आंखें डाले प्यार से देख कर स्माइल कर रहे हैं. वहीं दूसरी में वो उनके पैरों को पकड़ कर बैठे हैं. फैंस को कपल की ये फोटोज भी बेहद अनोखी लगी. कई लोगों ने कमेंट कर ये भी पूछ लिया कि आप अंकिता के पैरों में क्यों हो? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें