scorecardresearch
 

Mika Singh की दुल्हनिया बनेगी करोड़ों की मालकिन, सिंगर के पास है इतनी दौलत!

मीका सिंह भारत के सबसे अमीर सिंगर्स में से एक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मौजूदा समय में उनकी नेटवर्थ करोड़ों में है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि मीका सिंह किसी ब्रांड की एंडोर्समेंट के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं.

X
मीका सिंह
मीका सिंह

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और लविंग सिंगर मीका सिंह ने घोड़ी चढ़ने की पूरी तैयारी कर ली है. जी हां, आपने सही सुना. मीका सिंह ने अपने स्वयंवर में टॉप 3 राजकुमारियों को चुन लिया है. इन्हीं में से कोई एक मीका सिंह की दुल्हनिया बनने वाली है. हालांकि, शो के फिनाले एपिसोड से पहले ही ऐसी खबरें हैं कि मीका सिंह की खास दोस्त आकांक्षा पुरी स्वयंवर की विनर बन गई हैं. 

आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का दिल और स्वयंवर शो जीता है या नहीं, ये तो आपको बहुत जल्द पता चल ही जाएगा. लेकिन इतना तो तय है कि मीका सिंह जिससे भी शादी रचाएंगे उसकी किस्मत खुलने वाली है. अरे भाई...इतने बड़े सेलिब्रिटी से शादी करके तो कोई भी ब्लेस्ड फील करेगा ना. 

लकी होगी मीका सिंह की दुल्हन

लेकिन बात सिर्फ इतनी नहीं है. सभी जानते हैं कि मीका सिंह इंडिया के मोस्ट फेमस सिंगर हैं. उनके पास करोड़ों की दौलत है. वे लग्जूरियस लाइफ जीते हैं. शो में मीका सिंह ने एक टास्क के दौरान एक कंटेस्टेंट संग बातचीत में कहा था कि वो अपनी दौलत में से 25% अपनी वाइफ के नाम करेंगे. अब मीका सिंह ने ये बात मजाक में कही या फिर सीरियसली, ये तो वो खुद ही बता सकते हैं. लेकिन हां, इतना तो तय है कि मीका सिंह से शादी करके कोई भी लड़की खुशकिस्मत महसूस करेगी. मीका सिंह की दौलत की बात हो ही रही है तो आइए इस खास मौके पर सिंगर की नेटवर्थ के बारे में भी जान लेते हैं. 

आलीशान है मीका का घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका सिंह भारत के सबसे अमीर सिंगर्स में से एक हैं. रिपोर्ट की मानें तो मौजूदा समय में उनकी नेटवर्थ करोड़ों में है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि मीका सिंह किसी ब्रांड की एंडोर्समेंट के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं. मीका सिंह का मुंबई में एक आलीशान घर है, जिसमें वो रहते हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं. मीका सिंह को लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है. उनके पास कई कीमती गाड़ियां हैं. 

स्वयंवर के लिए ले रहे इतनी फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह ने अपने ही स्वयंवर में शामिल होने के लिए बड़ी रकम चार्ज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका सिंह ने स्वयंवर शो करने के लिए 50 करोड़ रुपये की फीस ली है. ETimes में सूत्र के हवाले से छपी खबर में बताया गया है- मीका सिंह को जब स्वयंवर शो के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने इसके लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए. 

मीका सिंह कई बेहतरीन गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. उनके गाने लोगों के दिल और जुबान पर चढ़ चुके हैं. कोई भी पार्टी मीका सिंह के गानों के बिना अधूरी रहती है. उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिला है. अब देखते हैं कि मीका सिंह किस राजकुमारी को अपनी दुल्हनिया बनाते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें