scorecardresearch
 

इंतजार खत्म! Mika Singh को मिली दुल्हनिया, 12 साल पुरानी दोस्त को चुना हमसफर

मीका सिंह ने अपनी सबसे करीबी और स्पेशल फ्रेंड आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुना है. मीका सिंह से शादी रचाने के लिए आकांक्षा पुरी ने बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और अब मीका की वोटी बनने का उनका सपना सच हो गया है. 

X
मीका सिंह और आकांक्षा
मीका सिंह और आकांक्षा

इंतजार खत्म हुआ! बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और ब्लॉकबस्टर सिंगर मीका सिंह को आखिरकार उनकी दुल्हनिया मिल गई है. मीका सिंह ने अपनी सबसे करीबी और स्पेशल फ्रेंड आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुना है. मीका सिंह से शादी रचाने के लिए आकांक्षा पुरी ने बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और अब मीका की वोटी बनने का उनका सपना सच हो गया है. 

12 साल पुराने दोस्त हैं मीका सिंह और आकांक्षा

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का साथ काफी पुराना और खास है. मीका सिंह और आकांक्षा पुरी करीब 10-12 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों ने हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया है. लेकिन अब दोनों की दोस्ती का गहरा रिश्ता प्यार में बदल गया है और यही वजह है कि मीका सिंह ने अपनी वोटी बनाने के लिए आकांक्षा पुरी को चुना है. 

मीका सिंह की दुल्हन बनने का सपने लेकर आई थीं 12 लड़कियां
मीका सिंह से शादी रचाकर उनकी दुल्हन बनने का सपना लेकर सिंगर के स्वयंवर में 12 खूबसूरत लड़कियों ने एंट्री की थी. हर लड़की के साथ मीका सिंह का खास बॉन्ड देखने को मिला. लेकिन इन 12 में से सिर्फ तीन लड़कियां ही मीका सिंह के दिल में खास जगह बनाकर टॉप 3 में पहुंच पाई थीं. 

टॉप 3 में आकांक्षा पुरी के अलावा पंजाब की नीत महल और कोलकाता की प्रांतिका दास ही पहुंच पाईं. शो के अंत तक नीत और प्रांतिका के साथ मीका सिंह का एक खूबसूरत बॉन्ड और केमिस्ट्री देखने को मिली. नीत और प्रांतिका ने मीका सिंह के दिल में जगह बनाकर उनकी जीवनसाथी बनने की पूरी कोशिश की, लेकिन मीका सिंह की 12 साल पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी ने बाजी मार ली. 

मीका सिंह ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि उन्हें आकांक्षा, नीत और प्रांतिका तीनों में खास दोस्त नजर आता है, लेकिन उनके लिए वोटी आकांक्षा पुरी हैं.आकांक्षा को वरमाला और कंगन पहनाकर मीका सिंह ने अपने स्वयंवर के खूबसूरत सफर को पूरा किया. हालांकि, मीका सिंह ने शो में आकांक्षा पुरी संग शादी नहीं रचाई है, सिर्फ एक्ट्रेस को अपने हमसफर के तौर पर चुना है. अब देखते हैं कि फैंस को मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की ग्रैंड वेडिंग कब देखने को मिलेगी.

जब दूसरी लड़कियों संग मीका को देखकर आकांक्षा को हुई थी जलन...
आकांक्षा पुरी को मीका सिंह के स्वयंवर में देखकर कंटेस्टेंट्स समेत कई लोगों का ये सवाल था कि अगर आकांक्षा मीका को पिछले 10-12 सालों से जानती थीं, तो उन्होंने सिंगर से शादी करने के लिए उनके स्वयंवर का इंतजार क्यों किया? हमें पता है आपके मन में भी ये सवाल होगा. चलिए बता ही देते हैं. 

शो में एंट्री करने के बाद आकांक्षा ने बताया था कि वो मीका सिंह की काफी अच्छी दोस्त हैं. लेकिन जब उन्होंने मीका को दूसरी लड़कियों के करीब आता देखा तो उन्हें जलन होने लगी और उस वक्त उन्हें मीका के लिए अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ. इसके बाद आकांक्षा पुरी ने बिना किसी की परवाह किए मीका की दुल्हनिया बनने के लिए उनके स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली और देखिए आकांक्षा पुरी ने स्वयंवर शो के साथ मीका सिंह का दिल भी जीत लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें