scorecardresearch
 

Exclusive: 'मेरे साईं' एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश, इलाज के लिये नहीं पैसे

टेलीविजन एक्ट्रेस अनन्या सोनी की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है. एक्ट्रेस मेरे साईं की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई हैं. अनन्या के पिता का कहना है कि उनकी किडनी में कुछ खराबी आ गई है. एक्ट्रेस की किडनी के इलाज के लिये उन्हें लाखों रुपये की जरुरत है. उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

X
अनन्या सोनी
अनन्या सोनी

'मेरे साईं' एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टेलीविजन शो 'मेरे साईं' में लीड रोल निभा रहीं अनन्या सोनी की तबीयत खराब हो गई है. इस वजह से शो की शूटिंग भी रोक दी गई है. आइये जानते हैं कि एक्ट्रेस की हेल्थ से जुड़ी बड़ी अपडेट. 

डायलिसिस पर अनन्या सोनी
टेलीविजन एक्ट्रेस अनन्या सोनी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. एक बार फिर अनन्या की तबीयत बिगड़ गई है और वो डायलिसिस पर हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की कंडीशन ठीक नहीं है. बिगड़ती तबीयत को देखते हुए शो की शूटिंग रोक दी गई है. पहले अनन्या को सोमवार को हॉस्पिटल में एडमिट होना था, लेकिन उससे पहले ही वो मेरे साईं के सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ीं. 

aajtak.in से बातचीत के दौरान अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टर्स के मुताबिक अनन्या की किडनी में दिक्कत आ गई है. इस वजह से उनकी किडनी बदलनी पड़ेगी. अभी वो डायलिसिस पर हैं. पिता का कहना है कि वो आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो बेटी की किडनी के लिये पैसे कहां से लायेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

जब एक्ट्रेस ने मांगी आर्थिक मदद 
ऐसा पहली बार नहीं है जब अनन्या सोनी बीमार पड़ी हैं और उनका परिवार आर्थिक रूप से परेशान चल रहा है. 2021 में भी एक्ट्रेस ने लोगों से आर्थिक मदद की गुजारिश की थी. एक साल पहले जब अनन्या बीमार हुईं, तो उनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे. अनन्या का कहना था कि वो 2015 से एक किडनी पर जिंदगी जी रही हैं. लगभग 7 साल पहले अनन्या की दोनों किडनी खराब हो गई थीं. इसके बाद उनके पिता ने उन्हें एक किडनी डोनेट की थी. पर अफसोस डोनेट की हुई किडनी भी खराब हो गई, जिसके बाद अनन्या को किडनी ट्रांसप्लांट कराने की जरूरत पड़ी. 

उस वक्त एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उनकी मां कपड़ों का बिजनेस करती थीं. उनका भाई भी अच्छा कमा करा रहा था. पर घर में आग लगने के कारण मशीन और कपड़े दोनों जल कर राख गये. इसके बाद सब खत्म हो गया और पाई-पाई को मोहताज हो गईं. अनन्या  'अदालत', 'इश्क में मरजावां' और 'टेक इट इजी' और 'है अपना दिल तो आवारा'  जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक हो जायेंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें