scorecardresearch
 

Mere Khayalon Ki Malika 2.0 Song: उमर रियाज-अंजलि अरोड़ा का रोमांटिक गाना रिलीज, केमिस्ट्री लूट लेगी दिल

अंजलि अरोड़ा और उमर रियाज इस गाने में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में कॉलेज के एक लड़की और एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. इस खूबसूरत गाने को सिंगर निकिता गांधी और साज भट्ट ने गाया है. इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

X
उमर रियाज-अंजलि अरोड़ा
उमर रियाज-अंजलि अरोड़ा

Mere Khayalon Ki Malika 2.0 Song Out: 'काचा बादाम' सॉन्ग और रियलिटी शो 'लॉक अप' की कंटेस्टेंट रही अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0' (Mere Khayalon Ki Malika 2.0) है. इस रोमांटिक गाने में अंजलि ने बिग बॉस फेम मॉडल और डॉक्टर उमर रियाज के साथ काम किया है. 

रिलीज हुआ उमर-अंजलि का गाना

अंजलि अरोड़ा और उमर रियाज इस गाने में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में कॉलेज के एक लड़की और एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. लड़का रूठता है, लड़की मनाती है. लड़की क्लास में पढ़ाई करती है तो लड़का उसे छेड़ता है. इन्हीं अठखेलियों में दोनों का प्यार परवान चढ़ता है. बाद में पता चलता है कि उमर, अंजलि संग रोमांस का सपना देख रहे थे.

यूट्यूब पर गाना जारी कर दिया गया है. साथ ही उमर रियाज और अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो को पोस्ट किया है. उमर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा पसंदीदा गाना 'मेरे ख्यालों की मलिका 2.0', अब @ishtarmusic पर आउट हो गया है.' इस खूबसूरत गाने को सिंगर निकिता गांधी और साज भट्ट ने गाया है. इसे इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही यूट्यूब पर भी ये गाना छा गया है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो और सीन्स वायरल हो गए हैं.

अंजलि अरोड़ा का हुआ था वीडियो लीक

पिछले कुछ समय से अंजलि अरोड़ा एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) लीक मामले को लेकर सुर्खियों में आई थीं. इस एमएमएस को देख लोगों ने कहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही हैं. हालांकि अंजलि ने इसे झूठ बताया था. उन्होंने कहा था कि वीडियो फेक है और उनका कोई एमएमएस नहीं बना है और ना ही लीक हुआ है. 

उमर रियाज की बात करें तो वह बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वह बिग बॉस फेम मॉडल आसिम रियाज के भाई हैं. उमर, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले डॉक्टर हुआ करते थे. उन्होंने शोबिज में आने का सपना देखा था, जो अब पूरा हो गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें