scorecardresearch
 

पहली बार बेटी संग दिखे Maniesh Paul, हैरान फैंस बोले- मनीष की बेटी है बहन, कब हुई थी शादी?

टीवी के फेमस होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी के त्योहार को मनाया था. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनीष अपनी बेटी सायशा के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई फैंस हैरान हैं कि मनीष पॉल इतनी बड़ी बच्ची के पिता हैं.

X
मनीष पॉल और उनकी बेटी सायशा पॉल
मनीष पॉल और उनकी बेटी सायशा पॉल

देशभर में धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है. 31 अगस्त का दिन देशभर के लोगों के लिए खास था. इस दिन गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया गया. इस मौके पर मुंबई की जनता के साथ-साथ कई सेलेब्स ने अपने घर पर गणपति बाप्पा का स्वागत किया. टीवी के फेमस होस्ट और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने भी गणपति भगवान की मूर्ति को अपने घर पर स्थापित किया. 

बेटी संग नजर आए मनीष पॉल

इस दिन के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में मनीष पॉल को अपनी बेटी सायशा पॉल (Saisha Paul) के साथ देखा जा सकता है. मनीष वीडियो में किसी से बात कर रहे हैं और उनकी बेटी सायशा उनके साथ खड़ी हैं. इसके बाद वह बेटी का हाथ पकड़कर चले जाते हैं. इस वीडियो के सामने आने से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है.

मनीष पॉल (Maniesh Paul) अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में विश्वास करते हैं. ऐसा कम ही होता है जब मनीष को उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ पब्लिक में देखा जाए. हालांकि गणेश चतुर्थी के मौके पर वह पत्नी और बेटी के साथ नजर आए. मनीष और उनकी बेटी सायशा ने मैचिंग आउटफिट पहने थे. ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया.

फैंस देखकर हुए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर फैंस और यूजर्स दंग रह गए हैं. कई यूजर्स को सायशा की सादगी पसंद आ रही है. तो वहीं कई इस बात से हैरान है कि मनीष पॉल इतनी बड़ी बच्ची के पिता है. ऐसे में वीडियो पर ढेरों कमेंट्स यूजर्स ने किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा छोटी बहन है.' दूसरे ने लिखा, 'वाह बहुत सुन्दर. मनीष की बेटी भी है और वो भी इतनी बड़ी.'

तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मैंने सोचा था उनकी बहन है शायद, लेकिन ये तो बेटी है.' एक और ने लिखा, 'मनीष की बचपन में शादी हुई थी क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इनकी बेटी भी है. इतने बड़े कब हुए पता ही नहीं चला.' एक और यूजर ने लिखा, 'मुझे तो आज पता चला कि मनीष भैया की बेटी भी है.'

बचपन की दोस्त से की थी शादी

मनीष पॉल ने अपनी स्कूल फ्रेंड संयुक्ता से 29 जनवरी 2007 को शादी की थी. मनीष और संयुक्ता एक बेटी और बेटा के पेरेंट्स हैं. साल 2011 में मनीष और संयुक्ता ने बेटी सायशा का स्वागत दुनिया में किया था. साल 2016 में उनके घर बेटा युवान आया था. लाइमलाइट से वह अपनी पत्नी और बच्चों को दूर रखना सही समझते हैं.

करियर की बात करें तो मनीष पॉल ने साल 2002 में स्टार प्लस के सीरियल संडे टैंगो को होस्ट किया था. वह रेडियो जॉकी का काम कर चुके हैं. वह टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने घोस्ट बना दोस्त, छूना है आसमान, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी संग अन्य में काम किया था. फिल्मों में भी वह नजर आ चुके हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म जुगजुग जियो थी. अब मनीष पॉल, रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें