scorecardresearch
 

नेपोटिज्म पर बोलीं माही विज, 'सेट पर पहुंची तो पता चला किसी और को ले लिया है'

टीवी की दुनिया में अपने अभिनय से अलग जगह बनाने वाली माही विज मानती हैं कि नेपोटिज्म सभी जगह देखने को मिलता है. एक इंटरव्यू में माही ने बताया है कि उन्होंने भी ये सब देखा है, उन्हें भी बुरा लगा है.

माही विज माही विज

नेपोटिज्म एक ऐसा मुद्दा है जिसने ना सिर्फ बॉलीवुड के वर्क कल्चर पर सवाल खड़े कर दिए हैं बल्कि कई स्टार किड्स को भी मुसीबत में डाल दिया है. लेकिन ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में होता हो, तो ये सही नहीं है. नेपोटिज्म की प्रथा तो टीवी इंडस्ट्री में भी खूब देखने को मिलती है. कई बार अपने पसंदीदा कलाकार को काम दिया जाता है. अब ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस माही विज ने शेयर किया है.

नेपोटिज्म पर माही विज

टीवी की दुनिया में अपने अभिनय से अलग जगह बनाने वाली माही विज मानती हैं कि नेपोटिज्म सभी जगह देखने को मिलता है. एक इंटरव्यू में माही ने बताया है कि उन्होंने भी ये सब देखा है, उन्हें भी बुरा लगा है. एक किस्सा शेयर करते हुए माही कहती हैं- कई फिल्मों के लिए साइन किया गया, लेकिन फिर रिप्लेस कर दिया गया. बॉलीवुड में ऐसे कैंप काफी एक्टिव हैं. टीवी में भी ये सब होता है. जिस दिन मुझे सेट पर रिपोर्ट करना था, मुझे पता चला कि किसी और को ले लिया गया है. बुरा तो लगता है, पर आपको मेहनत और किस्मत का फल मिलता है, मुझे भी मिला है.

माही का बेहतरीन करियर

वहीं माही विज ये भी मानती हैं कि उनकी नजरों में टीवी ने उन्हें नाम और पैसा दोनो दिया है, ऐसे में उनकी पहली प्राथमिकता हमेशा यही रहने वाला है. वे फिल्मों से पहले हमेशा टीवी को ही चुनना चाहती हैं. मालूम हो कि माही विज ने कई बेहतरीन सीरियल में काम किया है. कैसी लागी लगन, लागी तुझसे लगन, तेरी मेरी लव स्टोरी जैसे सीरियल में माही को काफी पसंद किया गया है. इस समय भी माही का पूरा फोकस अच्छा काम करने पर है. उनकी नजरों में पैसा इतना मायने नहीं रखता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें