scorecardresearch
 

Lock Upp के विनर बनने के बाद डोंगरी पहुंचे Munawar Faruqui, फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम, Video

मुनव्वर फारूकी, लॉक अप के पहले विनर हैं. जेल पर आधारित इस शो का फिनाले शनिवार, 7 मई को हुआ था. मुनव्वर ने अपने फैंस से वादा किया था कि 'ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएंगी'. और वैसा ही हुआ भी. शो को जीतने के बाद ट्रॉफी लेकर मुनव्वर फारूकी डोंगरी पहुंचे तो उनके चाहनेवालों की खुशी देखने लायक थी.

X
मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुनव्वर को ग्रैंड वेलकम
  • जीत के साथ मिले बड़े इनाम

रियलिटी शो लॉक अप को जीतने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने घर डोंगरी में पहुंच गए हैं. डोंगरी में मुनव्वर का स्वागत धूमधाम से हुआ. अपनी ट्रॉफी को लेकर मुनव्वर फारूकी डोंगरी पहुंचे तो उनकी गाड़ी के साथ फैंस का काफिला चल निकला. सभी ने कॉमेडियन के लिए चीयर तो किया ही, साथ ही उनकी ट्रॉफी देख खुश भी जताई. 

मुनव्वर को ग्रैंड वेलकम

मुनव्वर फारूकी, लॉक अप के पहले विनर हैं. जेल पर आधारित इस शो का फिनाले शनिवार, 7 मई को हुआ था. मुनव्वर ने अपने फैंस से वादा किया था कि 'ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएंगी'. और वैसा ही हुआ भी. शो को जीतने के बाद ट्रॉफी लेकर मुनव्वर फारूकी डोंगरी पहुंचे तो उनके चाहनेवालों की खुशी देखने लायक थी. कॉमेडियन के ढेरों वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि वह दोपहर में डोंगरी पहुंच रहे हैं. डोंगरी जाकर उन्होंने अपनी कार से बाहर निकलकर सभी को थैंक्स कहा. मुनव्वर फारूकी चलते गाड़ी में खड़े थे. उनके पीछे उनके चाहने वालों का पूरा काफिला उन्हें चीयर करता हुआ चल रहा था. इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रॉफी दिखाने की मांग की, जब मुनव्वर ने अपनी ट्रॉफी उठाई तो लोग खुशी से झूम उठे. 

Mother's Day 2022: Smriti Irani ने मां के साथ शेयर की फोटो, बोलीं- आपने जिंदगी के तूफान झेले...

जीत के साथ मिले बड़े इनाम

कॉमेडियन के घर से भी कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं. फोटोज में मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी हाथ में लिए अपने घर के पलंग पर देखा जा सकता है. मुनव्वर को उनकी मां के साथ बैठे हुए भी देखा जा सकता है. उनके घरवाले उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने जीत की खुशी में केक भी काटा है. अपनी जीत की ट्रॉफी के साथ मुनव्वर फारूकी ने 20 लाख रुपये, विदेश की ट्रिप और एक कार भी जीती है. 

कौन हैं लॉक अप के विनर Munawar Faruqui? कम उम्र में विवादों से जुड़ा है नाता

खबर है कि लॉक अप के बाद अब मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी में देखा जाएगा. रोहित शेट्टी के इस स्टंट रियलिटी शो में मुनव्वर खतरनाक टास्क और एडवेंचर करते दिखेंगे. देखना है कि आगे मुनव्वर फारूकी को और क्या-क्या मौके मिलते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें