scorecardresearch
 

विजय देवरकोंडा की प्राइवेट लाइफ पर पूछा सवाल तो भड़के KRK, करण जौहर को कहा शर्म करो

कॉफी विद करण सीजन 7 में जिस तरह विजय देवरकोंडा को ट्रेंड कराया जा रहा है, केआरके ने इसपर भी चुटकी ली है. कमाल राशिद खान ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट्स किए हैं. केआरके ने करण जौहर से पूछा क्यों वे सेक्स से इतना ओब्सेस्ड हैं?

X
करण जौहर-केआरके करण जौहर-केआरके

मोस्ट ट्रेंडिंग टॉक शो कॉफी विद करण स्ट्रीम हो रहा हो और ट्रोल ना हो, ऐसा हो नहीं सकता. सीजन 7 भी लोगों के निशाने पर है. कभी होस्ट करण जौहर पर बायस्ड होने के आरोप लगते हैं, तो कभी सेक्स से जुड़े सवाल पूछने पर वे निशाने पर आते हैं. कॉफी शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को लेकर करण जौहर फिर हेटर्स के फेवरेट बन गए हैं.

केआरके ने करण को कहा- शर्म करो

प्रोमो में करण जौहर ने साउथ स्टार विजय देवरकोंडा से पूछा कि तुमने आखिरी बार सेक्स कब किया? करण के इसी सवाल पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. कमाल राशिद खान (केआरके) ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए सिलेसिलेवार कई ट्वीट्स किए हैं. केआरके ने करण जौहर से पूछा क्यों वे सेक्स से इतना ओब्सेस्ड हैं?

केआरके ने लिखा- सर करण जौहर, आप अपने शो कॉफी विद करण में हर गेस्ट से सेक्स के बारे में ही क्यों सवाल पूछते हैं? अगर आप सेक्स को लेकर ओब्सेस्ड हैं तो इसका ये मतलब नहीं दूसरे एक्टर्स भी हैं. क्या आप ये साबित करना चाहते हैं कि सभी एक्टर्स आपकी तरह सेक्स के लिए पागल हैं. प्लीज करण सर थोड़ी शर्म करो.

KRK के ट्वीट्स

अनन्या पांडे का उड़ाया मजाक

दूसरे ट्ववीट में करण ने सवाल पर चुटकी लेते हुए लिखा- वाह, अनन्या को विजय देवरकोंडा ने सेक्स कब किया ये भी पता रहता है. फिर तो ये भी पता होगा किसके साथ. शानदार. चंकी पांडे का नाम रोशन कर दिया. केआरके के इन ट्वीट्स पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोग हैं जो करण जौहर की ट्रोलिंग में केआरके के साथ हैं.

सीजन 7 में जिस तरह विजय देवरकोंडा को ट्रेंड कराया जा रहा है, केआरके ने इसपर भी चुटकी ली है. केआरके ने लिखा- जब कार्तिक आर्यन करण जौहर की फिल्म कर रहा था तो करण सभी लड़कियों से कार्तिक को हॉट कहने को कहते थे. अब जब विजय करण की फिल्म कर रहे हैं तो सारा, जाह्नवी, अनन्या, सभी लड़ियों को विजय चाहिए. करण साहेब एक ट्रिक सिर्फ एक बार ही चलती है, बार बार नहीं.

केआरके का वैसे करण जौहर पर निशाना साधना नई बात नहीं है. केआरके बॉलीवुड स्टार पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें