scorecardresearch
 

'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई, Aly Goni की आंखों में आए आंसू

'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी की सगाई हो गई है. कृष्णा मुखर्जी नेवी ऑफिसर चिराग बटलीवाला संग लाइफ की नई शुरुआत करने जा रही हैं. खुशी के मौके पर उनके को-एक्टर अली गोनी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कृष्णा के लिये खुशी जताई है. ये भी लिखा है कि उनकी आंखों में आंसू हैं.

X

Krishna Mukherjee Gets Engaged- गुड न्यूज! 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं. कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड चिराग बटलीवाला से सगाई कर ली है. कृष्णा के खास दोस्त अली गोनी इस खास लम्हे के गवाह बने. अली ने इंस्टाग्राम पर कृष्णा और चिराग बटलीवाला की खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. ये तस्वीर बता रही है कि एक्ट्रेस की सगाई किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 

कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई
कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में फैंस से गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया था कि वो बॉयफ्रेंड से सगाई करने जा रही हैं. इंगेजमेंट से एक दिन पहले ही उनके चेहरे पर इंफेक्शन भी हो गया था. सोशल मीडिया पर अपने फेस की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनके होठों के पास सूजन आ गई है. खुशी की बात ये है कि तकलीफ से गुजरने के बाद सगाई के मौके पर कृष्णा एकदम परी सी नजर आईं. 

नेवी में हैं बॉयफ्रेंड 
किसी भी गर्लफ्रेंड के लिये इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी कि वो एक नेवी ऑफिसर की हमसफर बनने जा रही है. कृष्णा को भी अपने पार्टनर के प्रोफेशन पर गर्व है. इसलिये इंगेजमेंट वाले दिन चिराग बटलीवाला ने सूट या ट्रेडिशनल आउटफिट की जगह नेवी ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं. कृष्णा ने भले ही सगाई अभी की है, लेकिन शादी 2023 में करेंगी. 

अली गोनी की पोस्ट

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बटलीवाला की सगाई पर अली गोनी ने खुशी जताई है. अली ने इंस्टा पोस्ट शेयर की है. अली लिखते हैं कि मेरी आंखों में आंसू थे. मुझे पता था कि तुम इस आउटफिट के साथ इस खास दिन का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. आप दोनों एक-दूसरे के लिये बने हुए हो. अली की पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वो और कृष्णा कितना खास बॉन्ड शेयर करते हैं. कृष्णा की सगाई पर अली के साथ जैस्मिन भसीन भी मौजूद थीं. 

कृष्णा सच में अपनी इंगेजमेंट पर बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस नजर आईं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें