scorecardresearch
 

लड़कियों संग फ्लर्ट करते हैं मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, सुनकर अनिल कपूर हुए 'दुखी', बोले- उसका ब्रेकअप हो जाएगा

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में वरुण धवन और अनिल कपूर ने खूब धमाल मचाया. शो में वरुण अपने खास फ्रेंड अर्जुन कपूर को ट्रोल करते हुए भी दिखे. वरुण ने खुलासा किया कि अर्जुन कपूर कभी-कभी फ्लर्ट करते हैं. वरुण के खुलासे से अनिल कपूर को भतीजे की चिंता सताने लगी.

X
करण जौहर, वरुण धवन और अनिल कपूर
करण जौहर, वरुण धवन और अनिल कपूर

करण जौहर का शो कॉफी विद करण टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. करण के कॉफी काउच पर सेलेब्स एक से बढ़कर एक खुलासे करते दिखते हैं. अब शो में वरुण धवन और अनिल कपूर करण के गेस्ट बनकर पहुंचे. शो में जुग जुग जियो के स्टार्स ने अपने एक्टिंग करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में दिलचस्प बातें साझा की. 

कॉफी काउच पर वरुण का खुलासा

करण जौहर के कॉफी काउच पर स्टार्स मस्ती-मजाक ना करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वरुण धवन और अनिल कपूर ने शो में खूब धमाल मचाया. वरुण अपने खास फ्रेंड अर्जुन कपूर को ट्रोल करते हुए भी दिखे. 

रैपिड फायर राउंड में वरुण से पूछा गया कि कौन सा बॉलीवुड सेलिब्रिटी सबसे ज्यादा शेखी झाड़ता है. इसके जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया. वरुण के जवाब पर अनिल कपूर ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके भतीजे के बारे में ऐसी बातें न करें. इसपर वरुण ने कहा- शौकीन आदमी है. वरुण के जवाब पर सभी की हंसी छूट गई. 

क्या अर्जुन कपूर करते हैं फ्लर्ट?

वरुण यहीं तक नहीं रुके. उन्होंने ये भी कहा कि अर्जुन सबसे ज्यादा गॉसिप और फ्लर्ट करते हैं. वरुण के इस खुलासे पर अनिल कपूर शॉक्ड दिखे. वरुण ने आगे कहा- अर्जुन करता है फ्लर्ट कभी-कभी. वरुण के जवाब पर करण ने भी शॉकिंग अंदाज में पूछा- क्या वाकई?

अर्जुन कपूर बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने प्यार और रोमांस से फैंस को कपल गोल्स देते हैं. ऐसे में अर्जुन कपूर के बारे में वरुण धवन के खुलासे से अनिल कपूर को भतीजे के रिश्ते की चिंता सताने लगी. वरुण के खुलासे पर अनिल कपूर बोले- उसका ब्रेकअप हो जाएगा. 

अपने जवाबों की वजह से वरुण रैपिड फायर राउंड जीत लेते हैं. इसके बाद वो मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि उन्होंने अपना दोस्त खो दिया है. इतना सब जानने के बाद इतना तो तय है कि वरुण धवन और अनिल कपूर वाला एपिसोड सुपरहिट होने वाला है. शो में स्टार्स को एक दूसरी की पोल खोलते देखना फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग होगा. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें