scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 12: गत्ते, पर्दे पहनकर शो में दिखे रणवीर-रुबीना, एक्टर की ख‍िसकी पैंट, Video

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले 24-25 सितंबर में आने वाला है. मेकर्स ने शो का एक वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है. वह इसलिए है, क्योंकि रणवीर और रुबीना दिलैक का फैशन फेसऑफ होने वाला है. दोनों ही गत्ते, फोटो फ्रेम और पर्दे से बने आउटफिट पहने नजर आएंगे.

X
रुबीना दिलैक, रणवीर सिंह
रुबीना दिलैक, रणवीर सिंह

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का 24 और 25 सितंबर को ग्रैंड फिनाले होने वाला है. दर्शक इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं. कई लोग उम्मीद जता रहे हैं कि शो की ट्रॉफी इस बार फैजल शेख उठाने वाले हैं, लेकिन यह बात कितनी सच होती है, यह तो वक्त ही बताएगा. शो का ग्रैंड फिनाले जबरदस्त होगा. मेकर्स ने एक वीडियो पोस्ट कर ऑडियन्स की दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. इस बारी फिनाले में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, जॉनी लिवर, वरुण शर्मा और संजय मिश्रा आने वाले हैं. कॉमेडी और फन का तड़का इस शो में हर कोई लगाता दिखेगा. 

मेकर्स ने शेयर किया मजेदार वीडियो
सिर्फ इतना ही नहीं, टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक, रणवीर सिंह के साथ फैशन फेसऑफ करेंगी. यह फेसऑफ इतना मजेदार होगा कि हर कोई हंस-हंसकर इसपर लोटपोट हो जाएगा. मेकर्स ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें सबसे पहले रुबीना दिलैक गत्ते से बना टॉप और स्कर्ट पहने नजर आती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि इस शो के फैशन शो में रुबीना दिलैक, उर्फी जावेद को भी मात देती नजर आ रही हैं. इसके बाद रणबीर सिंह, मलमल के पर्दे को कंधों पर लेकर कैटवॉक करते नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह सब होते देख शो के होस्ट रोहित शेट्टी कहते हैं कि यह फैशन है या घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकल रहे हो. वीडियो में सबसे मजेदार बात यह रही कि जिस तरह रणवीर सिंह कैटवॉक करते हैं, उसमें स्टेज से वापस जाते हुए उनकी पैंट नीचते उतर जाती है. जिसे देखकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने लगता है. इसके बाद रणवीर सिंह पत्तों और फोटो फ्रेम से बने आउटफिट पहनकर स्टेज पर उतरते हैं. पीछे रुबीना अपने गत्ते से बने आउटफिट को ही फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. 

कलर्स चैनल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ग्रैंड फिनाले में फैशनिस्टा रुबीना वर्सेस फैशन आयकॉन रणवीर सिंह का मजेदार फेस ऑफ देखने के लिए क्या आप हो ऑल सेट. खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 24-25 सितंबर को आएगा. रात साढ़ 9 बजे." बता दें कि बीते हफ्ते राजीव अधातिया और निशांत भट्ट फिनाले की रेस के बेहद करीब आने के बाद एलिमिनेट हो गए. बाकी बचे छह कंटेस्टेंट्स ने ग्रैंड फिनाले में जगह बनाई है. कहा जा रहा है कि तुषार कालिया और फैजल शेख के बीच ग्रैंड फिनाले की ट्रॉफी के लिए लड़ाई होगी. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस साल की स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की ट्ऱॉफी कौन अपने नाम करता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें