scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी, भारी मन से बताई शो में ना आने की वजह

मुनव्वर फारूकी के फैंस के लिये एक निराश करने वाली खबर है. अगर आप ये आस लगाये बैठे हैं कि मुनव्वर आपको खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले हैं, तो अफसोस अब ऐसा नहीं होगा.

X
मुनव्वर फारूकी, रोहित शेट्टी मुनव्वर फारूकी, रोहित शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहित शेट्टी के शो में नहीं होगी मुनव्वर की एंट्री
  • टूट गया मुनव्वर के फैंस का दिल

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मुनव्वर ने लॉक अप में रहते हुए फैंस पर अपना ऐसा जादू चलाया कि लोग उन्हें KKK12 में देखने की डिमांड करने लगे. फैंस को उम्मीद थी कि कंगना का शो करने के बाद वो रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाले हैं. पर अब ऐसा नहीं हो पायेगा. 

KKK12 में नहीं दिखेंगे मुनव्वर
मुनव्वर फारूकी के फैंस के लिये एक निराश करने वाली खबर है. अगर आप ये आस लगाये बैठे हैं कि मुनव्वर आपको खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले हैं, तो अफसोस अब वो इस शो में नजर नहीं आने वाले हैं. मुनव्वर खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा नहीं होंगे. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद मुनव्वर फारूकी ने किया है. 

अवार्ड शो में Kiara Advani-Sidharth Malhotra की गुफ्तगू, खुशी से बोले फैंस- ये अपनी ही दुनिया में खोए हुए हैं

मुनव्वर ने ट्वीट के जरिये फैंस से ये बात क्लियर कर दी है कि वो रोहित शेट्टी के शो में एंट्री नहीं लेने वाले हैं. वो लिखते हैं कि दोस्तों, कुछ कारण से मैं 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बन पाउंगा. मुझे माफ करना. यकीन मानो मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है. आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है. एंटरटेनमेंट आता रहेगा, बस कुछ वक्त के लिये अकेले रहना है. 

Karan Johar के बेटे यश को नहीं पसंद पापा का Pout, करते दिखे नकल, उड़ाया मजाक, Video

फैंस ने किया सपोर्ट 
मुनव्वर फारूकी के ट्वीट से उन्हें शो में देखने की उम्मीद टूट चुकी है. इसके साथ ही फैंस का दिल भी टूट गया है. हांलाकि, फिर भी मुनव्वर के फैंस उनके फैसले में उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं. कोई बात इस सीजन ना सही,आशा करते हैं कि अगले सीजन में मुनव्वर फारूकी टीवी पर खतरों से खेलते हुए जरूर दिखेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें