scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले, कौन हैं टॉप 5, कहां देखें शो, पढ़ें पूरी डिटेल

खतरों के खिलाड़ी 12 ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. शो पर सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट दिया. अब वो समय भी आ गया है जब शो का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले 24 और 25 को होगा. शो के विनर की अनाउंसमेंट 25 सितंबर को जायेगी. पढ़ें पूरी डिटेल.

X
खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले
खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale: टेलीविजन का पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 12 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. हर सीजन की तरह खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को भी दर्शकों का बेइंतिहा प्यार मिला. फैसल शेख हों या रुबीना दिलैक, हर किसी ने शो पर अपना बेस्ट दिया. अब शो के ग्रैंड फिनाले का वक्त भी आ चुका है. आइये जानते हैं कि KKK12 के ग्रैंड फिनाले में किस-किस कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई है. फिनाले को कब-कहां देख सकते हैं.

KKK12 का ग्रैंड फिनाले कब?
रोहित शेट्टी के शो KKK12 ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. शो पर फैसल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक और तुषार कालिया समेत सभी कंटेस्टेंट्स ने बेहतरीन स्टंट्स से हर किसी को चौंका दिया. वहीं अब शो का शानदार ग्रैंड फिनाले होने को तैयार है. खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 24 और 25 सितंबर को है. हां शो का ग्रैंड फिनाले दो हिस्सों में दिखाया जा जायेगा. खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले झलक दिखला 10 के मंच पर होगा. यानी टू मच फन होने वाले है. 

फिनाले में किसने बनाई जगह?
यूं तो खतरों के खिलाड़ी में सभी कंटेस्टेंट्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन फाइनल में फैसल शेख, तुषार कालिया, मोहित मलिक, रुबीना दिलेक और जन्नत जुबैर ही जगह बना पाये. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए तुषार कालिया और फैसल शेख टॉप 2 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. अब देखते हैं कि इनमें से खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है. 

कहां देख सकते हैं शो?
खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले आप कलर्स टीवी पर रात 9.30 बजे देख सकते हैं. इसके अलावा शो VOOT ऐप पर भी देखा जा सकता है. वहीं Airtel XStream और Jio टीवी यूजर्स भी शो के ग्रैंड फिनाले का लुत्फ उठा सकते हैं. इन ऐप के जरिये आप फोन या लैपटॉप कहीं भी शो को आराम से देख सकते हैं. 

रणबीर सिंह संग होगी मस्ती 
खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले को मजेदार बनाने के लिये रणवीर सिंह मौजूद रहेंगे. रणवीर के अलावा वरुण शर्मा और संजय मिश्रा समेत सर्कस के अन्य स्टार्स भी होंगे. शो पर रणवीर को कंटेस्टेंट्स संग जमकर मस्ती करते हुए देखा जायेगा. 

क्या रहेगी प्राइज मनी?
कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी जीतने वाले को 20 से 30 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जायेगी. 

शो की सारी डिटेल तो पता चल गई. अब आप बताइये कि आप इनमें से किसे विनर बनते हुए देखना चाहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें